बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: बीजेपी का लालू पर प्रहार, बोले मनोज, लालू करें खुलासा, आपके परिजनों ने कोरोना वैक्सीन ले ली ?

BIHAR NEWS: बीजेपी का लालू पर प्रहार, बोले मनोज, लालू करें खुलासा, आपके परिजनों ने कोरोना वैक्सीन ले ली ?

पटना: भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता मनोज शर्मा ने सोमवार को राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद तथा उनके परिजनों से सवाल पूछा कि उनके परिवार के कितने लोग कोरोना वैक्सीन ले चुके हैं या कितने लोगों को उन्होंने वैक्सीन लेने के लिए प्रेरित किया? 

उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद शायद जेल में अधिक दिनों तक रहने के कारण कई चीजें भूल गए हैं।  शर्मा ने उन्हें याद दिलाते हुए कहा कि 1995 में पोलियो मुक्त भारत बनाने के लिए टीकाकरण अभियान की शुरूआत हुई थी और 17 वर्षो के अथक परिश्रम के बाद 2012 में देश  पोलियो मुक्त हैं। हालांकि विश्व स्वास्थ्य  संगठन (डब्लूएचओ) ने भारत को 2014 में पोलियो मुक्त घोषित किया। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद जी शायद भूल रहे हैं, इस कारण उन्होंने दो वर्ष में ही देश  को पोलियोमुक्त करने का दावा कर रहे हैं। लालू प्रसाद जी ने शायद जेल से निकलने के बाद एकबार फिर भ्रम की राजनीति प्रारंभ कर दी है, लेकिन उन्हें अब इसका पता होना चाहिए कि अब वह दौर चला गया। 

भाजपा नेता ने कहा कि पिछले दो वर्ष से देश में कोरोना ने दस्तक दी और एक साल के अंदर राजग की सरकार में वैज्ञानिकों ने अपने अथक परिश्रम कर कोरोना वैक्सीन का टीका उपलब्ध करवा दिया। उन्होंने कहा कि इस टीका के लिए राजद सहित तमाम विपक्षी दलों ने कई भ्रांतियां फैलाने की कोशिश की लेकिन जनता आप सभी को पहचान चुकी है।


Suggested News