BIHAR NEWS: भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगाया रक्तदान शिविर, केंद्र में बीजेपी के 7 साल पूरे होने पर दी बधाई

BIHAR NEWS: भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगाया रक्तदान शिविर, केंद्र में बीजेपी के 7 साल पूरे होने पर दी बधाई

SASARAM: सासाराम अनुमंडल क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा से जुड़े कार्यकर्ताओं ने सदर अस्पताल में ब्लड डोनेट किया। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के केंद्र में सरकार बनने के 7 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में यह कार्यक्रम आयोजित है।

कोरोनावायरस के संक्रमण काल में सेवा भावना को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने यह कार्यक्रम आयोजित किया। रक्तदान शिविर में दर्जन भर से अधिक कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया। भाजपा के कोविड-19 हेल्प डेस्क से जुड़े कार्यकर्ताओं ने इस दौरान अन्य लोगों को भी रक्तदान के लिए जागरूक किया। ब्लड बैंक में उपस्थित चिकित्सक डॉ. सिद्धार्थ कुमार ने बताया कि लोगों के रक्तदान से सदर अस्पताल के ब्लड बैंक को कई यूनिट ब्लड मिले हैं। कोरोना काल में कई ब्लड बैंक में खून की कमी हो गई थी। संक्रमण के डर से लोग रक्तदान के लिए नहीं आ रहे थे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर ब्लड बैंक की जरूरतें भी पूरी की।

इस मौके पर भाजपा नेता प्रमोद सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने 7 साल का कार्यकाल संपन्न किया है। इसी उपलक्ष्य में राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार भाजपा कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर कोविड मरीजों की सहायता की।

Find Us on Facebook

Trending News