बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: नवगछिया में कोसी नदी में नाव पलटी, हादसे में 6 लोग सुरक्षित और 4 लोग लापता, NDRF को भेजी सूचना

BIHAR NEWS: नवगछिया में कोसी नदी में नाव पलटी, हादसे में 6 लोग सुरक्षित और 4 लोग लापता, NDRF को भेजी सूचना

NAVGACHHIA: नवगछिया पुलिस जिला के रंगरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर नाव हादसा हो गया। दरअसल 10-12 लोग नाव के सहारे नदी पर कार रहे थे। इसी बीच नाव असंतुलित हो गई और सभी नदी में डूबने लगे। हालांकि 5 लोग किसी तरह तैरकर किनारे पर आ गए। बाकी लोग अब भी लापता बताए जा रहे हैं। 

यह हादसा रंगरा थाना क्षेत्र के सहौरा गांव का बताया जा रहा है। कोसी नदी में नाव पलटने से 3-4 लोग लापता बताए जा रहे हैं। हालांकि 5 लोग किसी तरह तैरकर बाहर निकल आए घटना के बाद स्थानीय लोगों के माध्यम से लापता लोगों की खोजबीन की जा रही है। इस संबंध में बताया जा रहा है कि तेज हवा के कारण नाव का संतुलन बिगड़ गया और नाव पलट गई। जिसमें 5 लोग तैरकर बाहर आ गये। 3-4 लोग अभी भी लापता हैं। नाव पर सवार लोग दियारा से दूध लेकर वापस आ रहे थे। एक ही नाव पर बाइक, दूध, घास आदि लदा हुआ था।

घटना की सूचना ग्रामीणों ने तुरंत रंगरा पुलिस पदाधिकारी को दी। वहीं सूचना मिलते ही रंगरा थाना के थानाध्यक्ष महताब खां और रंगरा सीओ मौके पर दल-बल के साथ पहुंचकर जांच में जुट गए हैं। घटना स्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष महताब खान ने उच्च अधिकारी से बात कर एनडीआरएफ की टीम को सूचित कर दिया है। वहीं, स्थानीय लोग भी लापता हुए लोगों के तलाश में जुटे हुए हैं।

Suggested News