बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बंद घर का ताला तोड़कर नगदी जेवरात समेत 5 लाख की चोरी, होली में गांव गया था पूरा परिवार

 बंद घर का ताला तोड़कर नगदी जेवरात समेत 5 लाख की चोरी, होली में गांव गया था पूरा परिवार

NALANDA : नालंदा जिले के सिलाव थाना क्षेत्र के न्यू ब्लॉक के समीप बंद मकान में चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने ताला तोड़कर नगदी ,जेवरात समेत करीब 5 लाख रुपए मूल्य के सामानों को चुरा लिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर जांच में जुट गई है।

चोरी की इस घटना को लेकर पांकी निवासी गृह स्वामी मनोज कुमार ने बताया कि वे पावाडीह निवासी नरेश सिंह के मकान में किराए पर रहते हैं । होली के मौके पर पूरे परिवार के साथ अपने पैतृक घर पांकी गए थे। वापस लौटकर आए तो कमरे का दरवाजा टूटा हुआ था। जब कमरे में दाखिल हुए तो सारा सामान बिखरा पड़ा था और गोदरेज भी टूटा हुआ था और उसमें रखे जेवरात नगदी समेत करीब 5 लाख रुपए मूल्य के सामान गायब थे।

उन्होंने बताया कि परिवार के गांव जाने के बाद भी वह हर दिन सुबह शाम घर की स्थिति देखकर जाते थे। शुक्रवा वह शाम को घर पहुंचे थे और सबकुछ सही था। शनिवार की सुबह जब आकर देखे तो कमरे का ताला टूटा पाया। उन्होंने बताया कि तत्काल इसकी जानकारी पेट्रोलिंग कर रही पुलिस को दी गई, लेकिन वह लोग नहीं पहुंचे। बाद में कहा गया कि थाने आकर घटना की शिकायत दर्ज कराएं। वहीं थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि गृहस्वामी की सूचना देने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। मामले की छानबीन की जा रही है। 

Suggested News