बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: दरभंगा से समस्तीपुर जा रही बस खाई में पलटी, दो लोगों की मौत पर मौत, एक दर्जन लोग घायल

BIHAR NEWS: दरभंगा से समस्तीपुर जा रही बस खाई में पलटी, दो लोगों की मौत पर मौत, एक दर्जन लोग घायल

DARBHANGA: शहर में लोगों की सुबह बस हादसे से शुरू हुई। दरअसल दरभंगा से समस्तीपुर जाने वाली बस उचित समय पर रवाना हुई, मगर 10 मिनट के अंदर ही बस पलट गई और खाई में गिर गई। जानकारी के मुताबिक, बस में कुल 40 यात्री सवार थे, जिनमें से 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह हादसा दरभंगा समस्तीपुर मुख्य सड़क के सैदनगर के पास सुबह सुबह हुआ। लहेरियासराय के सैयद नगर के पास एक सवारी बस खाई में पलट गई। बस दरभंगा से समस्तीपुर के लिए रवाना हुई थी। महज 10 मिनट के अंदर ही यह अनहोनी हो गई। जानकारी के मुताबिक, बस में तकरीबन 40 यात्री सवार थे। हादसे के बाद आसपास के लोग तत्काल मौके पर पहुंच गए और लोगों को बस से निकलने में मदद करने लगे। लोगों की मदद से सभी को बाहर निकाला गया, मगर एक बच्चे और युवक की बस में दबने से ही मौत हो गई। वहीं हादसे में एक दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें सगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, जनकपुरी चौक के पास बस अनियंत्रित हो गई और किनारे खड़े चाय दुकानदार व एक साइकिल सवार को कुचलते हुए सड़क से नीचे चली गई, जिससे यह हादसा हुआ।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों मे हादसे के संबंध में पुलिस को भी सूचित किया। हालांकि 10 मिनट की दूरी तय करने में पुलिस को 40 मिनट का वक्त लग गया। जहां यह हादसा हुआ, वहां से महज 10 मिनट की दूरी पर लहेरिया सराय थाना स्थित है, मगर पुलिस 40 मिनट के बाद पहुंची और उसपर भी खानापूर्ति में लगी रही। वहीं पुलिस के लचर रवैये से परेशान स्थानीय लोगों ने आक्रोशित होकर दरभंगा समस्तीपुर मुख्य मार्ग को बांस बल्ला से सड़क जाम कर रखा है। हालांकि पुलिस द्वारा समझाने के बाद लोग रास्ते से हट गए हैं और रास्ते पर आवागमन शुरू हो गया है। पुलिस के अनुसार, बस चालक का संतुलन बिगड़ने के कारण हादसे की बात सामने आ रही है। लोगों को मुआवजे का आश्वासन दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 


Suggested News