बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : कोरोना नियमों को श्रद्धाजंलि देकर मनाई शादी की खुशी, रिवॉल्वर रानी ने दोनों हाथों में पिस्टल थाम शाम को किया "धुआं-धुआं"

BIHAR NEWS : कोरोना नियमों को श्रद्धाजंलि देकर मनाई शादी की खुशी, रिवॉल्वर रानी ने दोनों हाथों में पिस्टल थाम शाम को किया "धुआं-धुआं"

GOPALGANJ : बिहार के गोपालगंज जिले के जादोपुर थाने के दियारा के जागिरी टोला में एक शादी के दौरान कोरोना के नियम और कायदों को श्रद्धांजलि दे दी गयी. डीजे के शोर के बीच सैकड़ों की भीड़ दिखी, तो वहीं डीजे की धुन पर डांस और मस्ती के बीच हथियारों की जमकर नुमाइश की गयी. नर्तकी दोनों हाथ में रिवॉल्वर लेकर रंगारंग कार्यक्रम करते हुए दिखी. मामला शुक्रवार की रात जादोपुर थाने के जागिरी टोला में आयी एक बारात की है.

बताया जा रहा है कि जादोपुर थाने के हीरापाकड़ गांव से जागिरी टोला में शुक्रवार की रात बारात गयी थी. बारातियों की मस्ती के लिए डीजे और बार-बालाओं को बुलाया गया था. पूरी रात स्थानीय लड़कों ने डांस किया. तो वहीं शादी में शामिल हुई नर्तकी हथियार की नुमाइश करते दिखी. दोनों हाथों में हथियार लेकर डांस करते हुए वीडियो रातों रात वायरल हो गया. 

वायरल वीडियो में नर्तकी ने इन हथियारों को कुर्सी पर बैठा लाल रंग के शर्ट में एक सरकारी शिक्षक को सौंप दिया. सरकारी शिक्षक जागिरी टोला पंचायत के सरपंच अनीता देवी के पति बताये जा रहे हैं. बहरहाल गोपालगंज पुलिस की ओर से अबतक इस मामले में कार्रवाई नहीं की गयी है।


Suggested News