BIHAR NEWS: लुटेरों का हुआ हृदय परिवर्तन, हेल्थ मैनेजर को बिना लूटे जाने दिया, पढ़िए पूरी खबर

BIHAR NEWS: लुटेरों का हुआ हृदय परिवर्तन, हेल्थ मैनेजर को बिना लूटे जाने दिया, पढ़िए पूरी खबर

NALANDA: लुटेरे, चोर, बदमाश, डकैत... इन सभी का नाम दिमाग में आते ही लोगों के मन में बुरे व्यक्तित्व वाले इंसान की छवि बनती है. ऐसा इंसान जिसे किसी की जान की परवाह नहीं होती, जो खुद की स्वार्थसिद्धि के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. यदि हम आपसे कहें कि लुटेरों का भी हृदय परिवर्तन होता है, तो आप क्या कहेंगे? कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है नालंदा जिले से, जहां लुटेरों ने एक हेल्थ मैनेजर को जाने दिया.

पावापुरी ओपी के किचिनिया पुल के पास शुक्रवार रात 11 बजे दो बाइक पर सवार पांच नकाबपोशों ने स्वास्थ्य प्रबंधक से लूट की कोशिश की. कृष्ण मुरारी नाम का यह स्वास्थ्य प्रबंधक गिरियक में पदस्थापित है. बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर कृष्ण मुरारी को रोका और उससे लूटपाट करने लगे. बाइक छीनने के दौरान जब हेल्थ मैनेजर ने मरीज की जान का हवाला दिया तो बदमाशों का मन बदल गया. बदमाशों ने कृष्ण मुरारी को बाइक की चाबी लौटा दी और धमकाते हुए वहां से भगा दिया. हालांकि चोरों ने उससे कुछ नकद और सोने की अंगूठी अपने पास रख ली.

कृष्ण मुरारी ने अगले दिन इस बाबत पावापुरी ओपी में लिखित आवेदन देकर अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. आवेदन में कृष्ण मुरारी ने पूरी घटना का सिलसिलेवार तरीके से जिक्र किया है. उन्होंने बताया कि सभी बदमाश अपने चेहरे पर नकाब लगाए थे और दोनों बाइक में नम्बर नहीं था. लुटेरों की उम्र 18 से 22 वर्ष थी. कृष्ण मुरारीने बताया कि बदमाशों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है. पुलिस ने इस बाबत आवेदन दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Find Us on Facebook

Trending News