BIHAR NEWS: शहर के दूसरे छोर के औचक दौरे पर निकले मुख्यमंत्री, प्रकाशपुंज भवन सहित पंजाब भवन का किया निरीक्षण

BIHAR NEWS: शहर के दूसरे छोर के औचक दौरे पर निकले मुख्यमंत्री, प्रकाशपुंज भवन सहित पंजाब भवन का किया निरीक्षण

PATNA CITY: बिहार के अनलॉक होने के साथ ही माननीयों का दौरा एक बार फिर से शुरू हो गया है। लगभग 2 साल से मंत्री और विधायकों के दौरे कोरोना की वजह से सीमित हो गए थे। हालांकि राज्य में लॉकडाउन खत्म होने और कोरोना का प्रकोप कम होने के बाद से ही चीजें पहले की तरह होती जा रही हैं। इसी बीच खबर है पटना से, जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना सिटी इलाके के औचक निरीक्षण के लिए निकले हैं।

शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के दूसरे छोर, यानी कि पटना सिटी के दौरे पर निकलें। यहां वह सबसे पहले गुरु के बाग के पास स्थित बिहार सरकार द्वारा 58 करोड़ की लागत से बनाये गए बहुदेशीय प्रकाश पुंज भवन पहुंचे और उसका निरीक्षण किया। इसके बाद विशेष रूप से अन्य राज्यों से आने वाले सिख श्रद्धालुओं के ठहरने के लिए 15 करोड़ लागत से बनाये गए पंजाब भवन का निरीक्षण भी किया। दोनों भवन के निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री ने वहां के अधिकारी से बातचीत की और वहां की सुविधाओं और व्यवस्थों की जानकारी ली। इसके अलावा उन्होनें अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए।

इसके बाद सीएम ने गुलजारबाग प्रेस के भवन का के साथ बीएनआर टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज का भी निरीक्षण किया। एक तरह से देखा जाए तो मुख्यमंत्री एक बार फिर एक्शन में आ गए हैं। लगातार विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर वह खुद जमीनी हकीकत जानने के लिए तैयार हैं। इस दौरे पर उनके साथ जिलाधिकारी चंद्र शेखर सिंह और पटना सिटी SDO मुकेश रंजन समेत प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।

Find Us on Facebook

Trending News