होटल के कमरे में मिली सीआईडी के सब इंस्पेक्टर की लाश, पास में पड़ी हुई थी शराब की खाली बोतलें

होटल के कमरे में मिली सीआईडी के सब इंस्पेक्टर की लाश, पास में पड़ी हुई थी शराब की खाली बोतलें

Gopalganj. : शहर के एक होटल में सीआईडी (CID) के एक सब-इंस्पेक्टर की संदिग्ध हालत में शव बरामद किया गया है। जिसके बाद महकमे में हड़कंप मच गया है। मृतक सीआईडी दारोगा का नाम संजय कुमार बताया गया  है. वह वैशाली (Vaishali) के अरारा गांव के रहने वाले थे। तलाशी के दौरान पुलिस होटल के कमरे से शराब की तीन खाली बोतलें भी बरामद की है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को होटल के संचालक के द्वारा जब कमरे को बाहर से खटखटाया गया तो अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. बार-बार आवाज देने के बाद भी अंदर से दरवाजा नहीं खोला गया. जब होटल के कर्मियों ने खिड़की से देखा तो वहां पर सीआईडी के SI संजय कुमार होटल के कमरे के बेड पर लेटे हुए थे. परिजनों ने इसकी सूचना होटल संचालक को दी तब होटल संचालक और कर्मचारियों ने कमरे की तलाशी ली तो वो एक कमरे में मृत पाए गए. कर्मियों ने सबसे पहले इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को दी 

नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जब होटल के कमरे की तलाशी ली तो वहां से संजय कुमार संदिग्ध हालत में बेड पर मृत पाए गए. उनके कमरे से शराब की खाली तीन बोतलें भी बरामद की गई हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, संजय कुमार ने सोमवार सुबह अपने बहनोई से बात की थी, उसके बाद से उनका मोबाइल फोन नहीं लग रहा था। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्‍पताल भेज दिया।

गोपालगंज में ही पोस्टेड थे संजय कुमार
 संजय कुमार गोपालगंज में सीआईडी सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे। संजय कुमार की जब तक गोपालगंज में पोस्टिंग थी वो नगर थाना के मोनिया चौक स्थित एक निजी होटल में एक कमरे में रहते थे। बहरहाल इस मामले में कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। हालांकि जिस तरह से कमरे में शराब की तीन खाली बोतलें मिली है, उसके बाद यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अत्यधिक शराब सेवन के कारण  उनकी मौत हुई है। अब मौत के कारण गुत्थी पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद सुलझ सकती है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News