जदयू अध्यक्ष ने किया साफ - बंगाल नहीं जाएंगे सीएम नीतीश, विपक्ष के हंगामे पर किया तंज - हमारे कार्यकर्ता संस्कारी और मर्यादित

जदयू अध्यक्ष ने किया साफ - बंगाल नहीं जाएंगे सीएम नीतीश, विपक्ष के हंगामे पर किया तंज - हमारे कार्यकर्ता संस्कारी और मर्यादित

पटना। विधानसभा में मंगलवार को हुई घटना को लेकर पहली बार जदयू अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि .सदन तो लोक तंत्र का मंदिर होता है, लोक तंत्र में हिंसा का कहीं भी स्थान नही है, यहां मशल्स पावर नही बल्कि लंग्स पावर दिखाकर काम करना होता है। जदयू अध्यक्ष ने कहा कि जहां तक कि विधान सभा के अंदर हुए हंगामे पर करवाई के लिए अध्यक्ष हैं सक्षम हैं। उक्त बातें उन्होंने पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान कही। इस दौरान विपक्ष के हंगामे पर तंज कसते हुए कहा कि जदयू मर्यादित और संस्कारित पार्टी है नीतीश कुमार की पहचान यही है। हम प्रयास करते हैं कि नीतीश कुमार का संस्कार पार्टी के सभी कार्यकर्ताओ में आ जाए.

बंगाल चुनाव में प्रचार नहीं करेंगे सीएम

आरसीपी ने यह साफ कर दिया कि बंगाल और आसाम चुनाव की तैयारी और जदयू नेताओ के चुनाव प्रचार करने जाने के मामले में आरसीपी सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के चुनाव प्रचार में जाने की कोई तैयारी नही है। संगठन के नेता और बंगाल आसाम में जदयू की टीम अपने हिसाब से चुनाव प्रचार में लगी हुई है। बता दें कि बंगाल में जदयू ने 50 से अधिक सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं।

विधानसभा में मशल्स पावर की जरुरत नहीं

जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष को अधिकार है सरकार की नीतियों का विरोध करने का। बंद बुलाने का, लेकिन बंद में लोगों पर जबरदस्ती नही होनी चाहिए। बंद के दौरान हिंसा नही होनी चाहिए। जनता अपने काम पर जाना चाहते हैं उन्हें जबदस्ती रोकना उचित नही है .


Find Us on Facebook

Trending News