BIHAR NEWS: कांग्रेस विधायक नीतू सिंह की खास होली, महिलाओं के साथ पांरपरिक गीत गाकर बांधा समा

BIHAR NEWS: कांग्रेस विधायक नीतू सिंह की खास होली, महिलाओं के साथ पांरपरिक गीत गाकर बांधा समा

NAWADA: होली के त्योहार ने दस्तक दे दी है. इस त्योहार के पहले कई जगहों पर होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है, जहां लोग साथ मिलकर रंग खेलते हैं और पांरपरिक गीत गा-बजाकर खुशी मनाते हैं. भले ही राज्य में कोरोना का खतरा बरकरार है, सरकार ने खास गाइडलाइन जारी कर भीड़ एकत्रित करने पर रोक लगाई है, मगर लोग कहां मानने वाले हैं, वह तो होली मिलन कार्यक्रमों का आयोजन कर लोग बड़े आराम से कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

फिल्हाल जो तस्वीरें सामने आईं है, वो नवादा जिले के हिसुआ विधानसभा क्षेत्र की हैं, जहां एक होली मिलन समारोह का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में शामिल हुई महिला कांग्रेस विधायक नीतू सिंह. इनके साथ कार्यक्रम में कई महिलाएं पहुंची, जहां सभी ने खूब रंग खेला और होली के गीत गाए. हिसुआ विधानसभा क्षेत्र को पहली बार महिला विधायक मिली है, जिस वजह से लोगों में खासकर महिलाओं के बीच काफी नीतू सिंह को लेकर खासा उत्साह है.

यहां तस्वीरों में साफ देखा गया कि कोई भी शख्स, यहां तक की विधायिका भी कोरोना गाइडलाइन का पालन करती नजर नहीं आ रही हैं. यहां सामाजिक दूरी तो बिल्कुल ही नदारद है और किसी ने मास्क भी नहीं लगाया है. हालांकि बातचीत के दौरान सफाई देते हुए कुछ लोग कहते हैं कि उन्होनें कोरोना का टीका लगवा लिया है और कई लोगों ने कोरोना की जांच कराई है. 


वहीं कार्यक्रम की बात करें तो कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने विधानसभा क्षेत्र के लोगों के साथ होली मनाई और संदेश दिया कि लोगों के बीच भाईचारा बना रहे, हुड़दंग ना करें. शांतिपूर्ण तरीके से होली मनाए और लोगों को मनाने दें. कार्यक्रम में नीतू सिंह ने महिलाओं के साथ खूब पांरपंरिक गीत गाए, खुद ढोलक और मंजीरा भी बजाया और खूब आनंद उठाया. महिलाएं इस मौके पर खासी खुश दिखीं, उनका कहना है कि हर बार यहां से पुरूष विधायक ही जीतते थे और उन्होनें कभी भी महिलाओं के लिए ऐसा आयोजन नहीं करवाया था. इस बार नीतू सिंह के आने से हमें होली मिलन समारोह मनाने का मौका मिला. भले ही कोरोना गाइडलाइन्स की धज्जियां उड़ा दी गई हों, मगर कार्यक्रम में उत्साह देखते ही बन रहा था.

Find Us on Facebook

Trending News