बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: मुखिया जी पर लागू नहीं होती है कोरोना गाइडलाइंस, रातभर मनाया जश्न, पुलिस को नहीं लगी जरा सी भी भनक

BIHAR NEWS: मुखिया जी पर लागू नहीं होती है कोरोना गाइडलाइंस, रातभर मनाया जश्न, पुलिस को नहीं लगी जरा सी भी भनक

NAWADA: लोगों ने मान ही लिया है कि कोरोना खत्म हो चुका है। अब किसी भी गाइडलाइन या सरकार द्वारा बताए गए नियम को मानने की कोई जरूरत नहीं है। रोज ही कोरोना प्रोटोकॉल का धड़ल्ले से उल्लंघन किया जा रहा है। कुछ लोगों पर कार्रवाई होती है, बाकि यूं ही बचकर निकल जाते हैं। फिलहाल कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करते पकड़े गए हैं नवादा के एक पंचायत के मुखिया, जिन्होनें रातभर चली पार्टी में खूब रंग जमाया। बाद में मुखिया जी मामले का खुलासा होने पर सफाई भी देते नजर आए।

नवादा जिले के हिसुआ की दोना पंचायत के डफलपा गांव में मंगलवार की रात शादी के रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में बार बालाओं को भी बुलाया गया था। पार्टी में जमकर नाच, गाना हुआ। मुखिया जी तो स्टेज पर चढ़कर बार बालाओं के साथ झूमते दिखे। यह हैं दोना पंचायत मुखिया रामानुज प्रसाद, जो रातभर चले इस समारोह में नाचते-झूमते नजर आए। इसी का वीडयो सोशल मीडिया पर वायरल हो ने के बाद मुखिया जी पर सवाल उठने लगे हैं। पार्टी में एक भी कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया था। औऱ तो औऱ कोरोनाकाल में इस तरह के कार्यक्रम से दूर ही रहने और बहुत जरूरी हो तो कम लोगों में करने के निर्देश हैं, मगर यहां ऐसा कुछ नजर नहीं आया।


जानकारी के अनुसार डफलपुरा गांव निवासी विनोद चौरसिया के बेटे के विवाह के बाद गांव में रिसेप्शन था। विवाह राजगीर में हुआ था। रिसेप्शन में रंग जमाने के लिए डांसर्स को भी बुलाया गया और रात भर प्रोग्राम चलता रहा। लोगों के साथ मुखिया ने भी स्टेज पर चढ़कर बालाओं के साथ डांस किया। सुबह होते ही किसी ने बालाओं के साथ मुखिया के डांस करने का वीडिओ वायरल कर दिया। इसे मामले में मुखिया रामानुज प्रसाद ने सफाई देते हुए बताया कि हम जनप्रतिनिधि हैं। युवा हमें संबोधन के लिए मंच पर बाध्य करते हुए लेकर चले गये और संबोधन करने को कहा। इसी दौरान लोगों ने फोटो और वीडियो लिया होगा। गौरतलब हो कि शादी के समारोह और रिसेप्शन के लिए प्रखंड और थाने में कोई सूचना और अनुमति भी नहीं ली गयी थी। इस मामले पर बीडीओ डॉ मृत्युंजय कुमार ने कहा कि जांच कर इस पर कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News