BIHAR NEWS: पटना में कोरोना टीकाकरण में तेजी जारी, हर वार्ड में चलाया जा रहा अभियान, वार्ड-58 में 100 फीसदी टीकाकरण संपन्न

BIHAR NEWS: पटना में कोरोना टीकाकरण में तेजी जारी, हर वार्ड में चलाया जा रहा अभियान, वार्ड-58 में 100 फीसदी टीकाकरण संपन्न

PATNA CITY: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देशानुसार बिहार में कोरोना टीकाकरण का कार्य तेजी से जारी है। इसे लेकर राजधानी पटना में विशेष रूप से टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत वार्ड वार्ड में कैंप लगाकर टीकाकरण किया जा रहा है। इसी कड़ी में वार्ड-58 को विशेष उपलब्धि प्राप्त हुई है।

इसी कड़ी में वार्ड संख्या 58 में कोविड टीकाकरण को लेकर सबसे पहला वार्ड टीकाकृत के रूप में घोषित किया गया है। इस मौके पर पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने तैलिक उच्च विद्यालय में पहुंचकर लोगों को टीका लेने के लिये हौसला बढ़ाते हुए पटना की मेयर सीता साहू को धन्यवाद दिया। इस मौके पर जिलाधिकारी ने कहा कि सरकार और आपके अथक प्रयास से आज वार्ड 58 टीकाकृत हो गया है। मतदाता पहचान पत्र के माध्यम से इस वार्ड में कुल मतदाता की संख्या 24 हजार 840 है, जिसमें से 24 हजार 580 वैक्सिनेशन हुआ है। इसलिए इस वार्ड को पूर्ण टीकाकृत का प्रमाण पत्र दिया गया। साथ ही लोगो को सम्मान प्रमाण पत्र भी मिला।

इस अवसर पर जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि कोविड का वैक्सीन सभी को लेनी है। लोगों को इस मुहिम में मदद भी करनी है, क्योंकि देश को कोविड मुक्त करने का सरकार ने अभियान चलाया जा रहा है। हम सुरक्षित रहेंगे, तभी हमारा परिवार और बच्चे सुरक्षित होंगे। घर से हर व्यस्क यदि टीका ले लेते हैं तो पूरा घर अपने आप सुरक्षित हो जाएगा। 

Find Us on Facebook

Trending News