BIHAR NEWS: कड़ी सुरक्षा के बीच जारी है मतगणना, नतीजे जानने को बेताब उम्मीदवार लगातार काट रहे चक्कर

BIHAR NEWS: कड़ी सुरक्षा के बीच जारी है मतगणना, नतीजे जानने को बेताब उम्मीदवार लगातार काट रहे चक्कर

KHAGARIA: खगड़िया में भी दूसरे चरण में सम्पन्न हुए पंचायत चुनाव की मतगणना का काम शुरू हो गया है। दोपहर बाद चुनाव के रिजल्ट सामने आने लगेंगे। काउंटिंग निष्पक्ष और शान्ति पूर्ण सम्पन्न हो, इसको लेकर कृषि बाजार समिति मतगणना केंद्र पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

गहन जांच के बाद मतगणना कक्षों में प्रवेश दिया जा रहा है। खुद डीएम और एसपी मौके पर कैम्प किये हुए हैं। आपको बता दें कि परबत्ता प्रखण्ड के जिला परिषद क्षेत्र संख्या -17 और 18 के 12 पंचायतों  के अलग -अलग पदों के लिए हुए वोटिंग के मतों की गिनती आज हो रही है। आज से लेकर कल तक काउंटिंग होगी। जिसमें 1262 प्रत्याशियों की जीत-हार का परिणाम आएगा।

इसको लेकर जिले के डीएम आलोक रंजन घोष ने बताया कि खगड़िया जिले के परबत्ता प्रखंड में 29 सितंबर को हुए दूसरे चरण में हुए 12 पंचायतो में मतदान की आज मतगणना कड़ी सुरक्षा के बीच बाजार समिति के प्रांगण में की जा रही है। आज जिला परिषद के दो क्षेत्रों 17 एवं 18 के साथ साथ 12 पंचायतों में मुखिया पद के 12, सरपंच पद के 12 तथा पंचायत समिति सदस्य के 18 पदों के परिणाम आएंगे। इसके साथ वार्ड सदस्यो ओर पंच के भी परिणाम घोषित किए जायेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News