BIHAR NEWS: कड़ी सुरक्षा के बीच 2 प्रखंडों का मतगणना कार्य जारी, 14 पंचायतों के भाग्य का होगा फैसला

BIHAR NEWS: कड़ी सुरक्षा के बीच 2 प्रखंडों का मतगणना कार्य जारी, 14 पंचायतों के भाग्य का होगा फैसला

NALANDA: कड़ी सुरक्षा के बीच बिहारशरीफ के नालंदा कॉलेज में दूसरे चरण के चुनाव के मतगणना का कार्य शुरू हो चुका है। गिरियक और थरथरी प्रखंड के कुल 14 पंचायत के जनप्रतिनिधियों के भाग्य का फैसला आज होना है। ऐसे में व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने हेतु सदर डीएसपी और एसडीओ ने खुद कमान संभाल ली है। 

ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए शहर में कई जगहों पर अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है। साथ ही साथ प्रत्याशियों के गाड़ियों के लगाने के लिए अलग से सोगरा कॉलेज के मैदान में पार्किंग की व्यवस्था की गई है। सदर एसडीओ कुमार अनुराग ने बताया कि सभी पदों के लिए अलग-अलग काउंटर की व्यवस्था की गई है शांतिपूर्ण तरीके से मतगणना चल रहा है वही सदर एसडीपीओ डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि मतगणना केंद्र के अंदर से लेकर बाहर तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं ट्रैफिक की समस्या उत्पन्न ना हो इसे लेकर अतिरिक्त बलों की तैनाती कर ट्रैफिक व्यवस्था को रेगुलेट किया जा रहा है।

विदित हो कि बिहार में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर पहले दो चरण के मतदान हो चुके हैं। इस बार नई प्रक्रिया के तहत चुनाव के एक दिन बाद ही परिणाम घोषित किए जा रहे हैं। जिसको लेकर इस बार कुछ ज्यादा ही गहमा-गहमी की स्थिति बनी हुई है। परिणाम जारी होने में देरी की वजह से उम्मीदवारों के सब्र का बांध टूट रहा है। अलग-अलग पदों के प्रत्याशी लगातार काउंटिंग स्थल के आसपास मंडरा रहे हैं, जिससे उन्हें सबसे पहले नतीजों की जानकारी मिल सके।

Find Us on Facebook

Trending News