बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: रात के अंधेरे में प्रेमी युगल को मिलना पड़ा महंगा, गांववालों को जानकारी मिलने के बाद हुआ कुछ ऐसा...

BIHAR NEWS: रात के अंधेरे में प्रेमी युगल को मिलना पड़ा महंगा, गांववालों को जानकारी मिलने के बाद हुआ कुछ ऐसा...

DESK: कोरोना काल में जहां सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगा रखा है और रात में बेवजह लोगों के निकलने पर पाबंदी लगा रखी है, वहीं बिहार के एक गांव में इसी बात का फायदा उठाया गया. गोपालगंज के एक गांव में नाइट कर्फ्यू का फायदा उठाकर बगीचे में प्रेमी युगल मिलने पहुंचे. मगर उनकी यह तरकीब नाकाम हो गई जब कुछ गांववालों की नजर उनपर पड़ गई. फिर क्या, पूरे गांव में यह खबर आग की तरह फैल गई और युवक- युवती के परिजन भी बगीचे में पहुंच गए, जिसके बाद वहां खूब हंगामा हुआ. 

काफी देर हंगामे के बाद जब गांववालें और परिजन शांत हुए तब उन्होनें प्रेमी युगल से उनकी मर्जी जानी. पूछताछ में पता चला कि दोनों के बीच करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है. दोनों एक-दूसरे को चाहते हैं और इसी तरह छिपकर लगातार मिलते रहते हैं. दोनों को डर था कि परिवार वाले उनकी शादी के लिए राजी नहीं होंगे, इसलिए दोनों रात में भागने की फिराक में थे. पूरी बात जानने के बात गांव वालों ने आपस में सलाह- मशवरा किया और दोनों की इच्छा को स्वीकृति दे दी, यानी की परिजन और गांववाले प्रेनी युगल की शादी के लिए मान गए. 

यह मामला मांझा प्रखंड के शेखपरसा पंचायत के मुजौना गांव का है. परिजनों के मानने के बाद अगले दिन पूर्व मुखिया, मुखिया प्रतिनिधि और ग्रामीणों की मौजूदगी में युवक और युवती की गांव के ही काली मंदिर में शादी करवा दी, जिसके बाद दोनों हमेशा के लिए एक हो गए. हालांकि शादी में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन किया गया. शादी की खुशी में गांववाले कोरोना के खौफ को भूल गए और सभी मानकों की धज्जियां उड़ाते हुए शादी को संपन्न कराया. अधिकांश लोग मास्क नहीं पहने थे और सामाजिक दूरी तो कहीं थी ही नहीं. 

Suggested News