बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: एक बच्चे को बचाने में तीन युवकों को क्रेन ने कुचला, हादसे में चचेरे भाइयों की मौत

BIHAR NEWS: एक बच्चे को बचाने में तीन युवकों को क्रेन ने कुचला, हादसे में चचेरे भाइयों की मौत

DESK: जहानाबाद के काको थाना क्षेत्र में बुधवार को दर्दनाक हादसा हो गया, जहां एक क्रेन ने तीन युवक को कुचल दिया. इस हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान दो युवक की मौत हो गई और एक ही हालत चिंताजनक बनी हुई है.

यह हादसा मनियांवा गांव के पास हुआ. मृतक के परिजनों ने बताया कि दोनों मृतक रवि कुमार एवं रोहित कुमार चचेरे भाई हैं. वह अपने एक दोस्त के साथ राशन लाने गए थे. राशन केंद्र से नंबर लगाकर वापस लौटते वक्त यह हादसा हुआ. तेज़ रफ़्तार क्रेन ने दोनों चचेरे भाइयों सहित तीन लोगों को रौंद डाला. इस घटना से गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. गांव वालों की मदद से तीनों को जहानाबाद सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों भाइयों ने दम तोड़ दिया. वहीं संतोष कुमार को बेहतर इलाज हेतु पटना पीएमसीएच भेजा गया है।

 काको थाना पुलिस को सूचना मिलने के बाद वह अस्पताल पहुंची और दोनों युवकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया की सड़क पर खेल रहे एक बच्चे को बचाने के क्रम में क्रेन के ड्राइवर ने संतुलन खो दिया, जिसकी चपेट में तीनों युवक आ गए. उन्होंने बताया कि एक युवक की इलाज के क्रम में मौत हो गयी जबकि एक पटना ले जाते समय मौत हो गयी है. इस घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस का कहना है कि जेसीबी को पकड़ लिया गया है कानून संगत इस पर कार्रवाई की जाएगी एवं घटना को अंजाम देने वाले को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

Suggested News