BIHAR NEWS: लालू यादव के क्रेजी फैन की दीवानगी, शादी के कार्ड पर छपवाया- RELEASE LALU YADAV

BIHAR NEWS: लालू यादव के क्रेजी फैन की दीवानगी, शादी के कार्ड पर छपवाया- RELEASE LALU YADAV

VAISHALI: बिहार में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. भले ही वह पिछले कई सालों से जेल में बंद है और बिहार नहीं आ सके हैं, मगर लोगों के बीच उनकी लोकप्रियता जरा भी नहीं घटी है. जनता लगातार ही उनकी रिहाई के लिए प्रार्थना-हवन करती नजर आती है. जिस दिन भी अदालत में लालू यादव की सुनवाई होती है, लोग दुआ करते हैं कि उनको जमानत मिल जाए. इसी कड़ी में आरजेडी सुप्रीमो के बेटे और बेटी भी लगातार ट्वीट कर एपने पिता की रिहाई की मांग करते रहे हैं. फिलहाल जो घटना सामने आई है, वो अपने आप में अलग है. लालू यादव के फैन में अपनी शादी के कार्ड में उनकी रिहाई का जिक्र किया है और आरजेडी के कई दिग्गज नेताओं को भी शादी का निमंत्रण भेजा है.

खबर वैशाली जिले के सदर प्रखंड अनुमंडल अंतर्गत भगवानपुर से है, जहां रोहुआ गांव में राजद समर्थक एक युवक ने अपनी शादी की कार्ड के माध्यम से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद जल्द रिहाई और शीघ्र स्वस्थ हो की मुहिम छेड़ी है. रोहुआ गांव निवासी पवन कुमार यादव की शादी 23 अप्रेल को होनी है. उसने अपनी शादी के कार्ड के मुख्य पृष्ठ पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की फोटो छापवाई है और लालू प्रसाद की शीघ्र रिहाई और स्वस्थ होने को लेकर स्लोगन भी लिखवाए हैं. उन्होनें अपने रिश्तेदारों और प्रियजनों को यह अनोखा कार्ड भेजकर शादी में आमंत्रित किया है. यही नहीं पवन कुमार यादव ने अपनी शादी की कार्ड राजद प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव और राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत राजद के कई दिग्गज नेताओं को भी भेज कर सभी को आमंत्रण भेजा है.

पवन कुमार यादव अपने आप को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का बड़ा समर्थक बता रहा है. उसका कहना है कि उसके इस अभियान से उसे उम्मीद है लालू प्रसाद की जल्द रिहाई होगी और वह स्वस्थ होकर एक बार फिर जनता के बीच में होंगे. साथ ही पवन पवन कुमार यादव को यह भी उम्मीद है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का पूरा परिवार उसके शादी में शामिल होकर उसे आशीर्वाद देंगे.



Find Us on Facebook

Trending News