BIHAR NEWS: बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत, आक्रोशित लोगों ने 3 घंटे तक मुख्य सड़क को रखा जाम

BIHAR NEWS: बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत, आक्रोशित लोगों ने 3 घंटे तक मुख्य सड़क को रखा जाम

CHHAPRA: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मेथवलिया गांव के पास बालू लदे ट्रक की चपेट में एक साइकिल सवार के आ जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है।

लगातार हो रही सड़क दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। लोगों का कहना है कि बालू लदे ट्रकों व ट्रैक्टरों का आतंक इतना हो गया है कि रोज जिले में 5 से 10 लोग मर रहे हैं। यदि अविलंब बालू लदे ट्रकों व ट्रैक्टर चालकों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो सड़क जाम जारी रहेगा। वहीं मृतक के परिवार वालों को 20 लाख रुपए बतौर मुआवजा देने की मांग की गई। इतना ही नहीं, आक्रोशित लोग मौके पर एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे।

सड़क हादसे में साइकिल सवार मृतक की पहचान कर ली गई है। मेथवालिया गांव निवासी शत्रुघ्न सिंह के रूप में उसकी पहचान की गई है। सुबह में वह पीडीएस दुकानदार से राशन लेकर लौट रहे थे। तब तक ड्यूटी में तैनात पुलिस वाहन बालू लदे ट्रक का पीछा कर रही थी। पुलिस से बचने के लिए ट्रक चालक ने गति बढ़ा दी और उसी में शत्रुघ्न को अपने चपेट में ले लिया। पुलिस पदाधिकारियों ने बताया कि मैथवालिया चौक की यह घटना है। जाम को स्थानीय मुखिया व अन्य जनप्रतिनिधियों के सहयोग से हटा दिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News