बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: छठिहार समारोह में डांसर्स ने जमाया रंग, कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां, वीडियो वायरल, प्रशासन मौन

BIHAR NEWS: छठिहार समारोह में डांसर्स ने जमाया रंग, कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां, वीडियो वायरल, प्रशासन मौन

BETTIAH: बेतिया में नाईट कर्फ्यू के दौरान बार बालाओं ने लगाए ठुमके। सैकड़ों की भीड़ के साथ हुआ डांस पार्टी का आयोजन। स्टेज पर भी लोगों ने बार-बालाओं के साथ खूब लगाए ठुमके। बर्थडे पार्टी के दौरान हुआ था डांस पार्टी का आयोजन। इस दौरान लोग न तो मास्क लगाए दिखे न हीं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते दिख रहे हैं। 

यह वायरल वीडीयो नरकटियागंज के शिकारपुर थाना क्षेत्र के केसरिया पंचायत का बताया जा रहा हैं। जिसमें हजारों की संख्या में लोग बिना मास्क के बार बालाओं के साथ झूमते नजर आ रहे हैं। इस दौरान लोग नाइट कर्फ्यू की धड़ल्ले से धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। इसकी भनक न तो पुलिस को है और ना हीं लोगो को किसी तरह का डर है। सोशल साइट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो किसी समारोह का लग रहा है, जिसमें हजारों की संख्या में लोग एकदम अगल-बगल बैठे हुए हैं। भीड़ में शामिल लोग एक-दूसरे को धक्का देते हुए DJ पर डांस कर रहे हैं। इसमें कुछ लोग तो स्टेज पर चढ़कर बार बालाओं के साथ नाचते दिख रहे हैं। इस दौरान क्या डांसर और क्या लोग सभी बिना मास्क के ही नजर आ रहे हैं।

यह वीडियो कोरिया टोला में बच्चे के जन्म के बाद छठिहार समारोह का बताया जा रहा है। पूरी रात बार बालाओं के साथ बिना मास्क के लोग ठुमके लगाते रहे। जबकि इस इलाके में रात्रि गश्ती के लिए पुलिस की टीम मौजूद रहती है। यहां बड़ा सवाल यह है कि सीएम का निर्देश भी लोग मानने को तैयार नहीं है और कोरोना संक्रमण फैलने पर सरकार को दोषी ठहराते हैं। जबकि हम सभी ने देखा कि कोरोना केवल अनुशासन मानता है। हमारे अनुशासनात्नक रवैये से ही कोरोना काबू में रहेगा। इस तरह की पार्टी के आयोजन सीधे तौर पर कोरोना को न्योता देने के समान हैं।


Suggested News