BIHAR NEWS: मधुबनी कांड में मृतकों का किया गया पिंडदान, परिजनों ने दोषियों को फांसी देने की मांग की

BIHAR NEWS: मधुबनी कांड में मृतकों का किया गया पिंडदान, परिजनों ने दोषियों को फांसी देने की मांग की

GAYA: मधुबनी हत्याकांड में मारे गए लोगों के परिजन शनिवार को गया पहुंचे। परिजनों ने फल्गु नदी स्थित देवघाट पर मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की, साथ ही पिंडदान की प्रक्रिया संपन्न की गई। इस दौरान देवघर घाट पर माहौल काफी गमगीन था। परिजन विलाप कर रहे थे जिसे देखकर सभी की आंखे नम हो गईं।

पिंडदान के बाद मृतक के बेटे हर्ष सिंह ने बताया कि उनके पिता की हत्या गोली मारकर कर दी गई। अन्य कई लोगों को भी मौत के घाट उतार दिया गया। पूरा परिवार दुखी है। समझ में नहीं आ रहा हम लोग क्या करें? पिता की आत्मा की शांति के लिए हमलोग यहां पिंडदान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम सरकार से मांग करते हैं कि घटना में शामिल दोषियों को पुलिस अविलंब गिरफ्तार करें और कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। जिस तरह से उनलोगों ने हम लोगों के पिता की हत्या की है उसी तरह से सरकार उन्हें भी फांसी की सजा दें।

इस दौरान वहां राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक शेरसिंह राणा भी उपस्थित रहे। उन्होनें कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी जनता को सुरक्षा देने में नाकाम रहे हैं। घटना के इतने दिन बीत जाने के बाद भी परिजनों को इंसाफ नहीं मिला। हम सरकार से मांग करते हैं कि घटना में शामिल दोषियों को अविलंब गिरफ्तार कर कड़ी सजा दी जाए। साथ ही पीड़ित के परिजनों को उचित मुआवजा भी दिया जाए। इसे लेकर हमारी पार्टी द्वारा 11 अप्रैल को बिहार बंद का आह्वान किया गया है। इस दौरान हमारे कार्यकर्ता बिहार के सभी जिलों में इस घटना के विरोध में प्रदर्शन करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News