बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: रेलवे ट्रैक के किनारे मिला शख्स का शव, ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत, अबतक नहीं हुई पहचान

BIHAR NEWS: रेलवे ट्रैक के किनारे मिला शख्स का शव, ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत, अबतक नहीं हुई पहचान

BHAGALPUR: जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के किनारे शख्स का शव मिलने से लोगों के बीच सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई की।

जानकारी के मुताबिक, नाथनगर थाना क्षेत्र के नाथनगर मुरारपुर रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक की पिलर नंबर 312/8 और 313/8 के बीच में पुलिस ने शव बरामद किया है। शव मिलने की सूचना पर घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। तभी इसकी जानकारी लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे नाथनगर थाना के एसआई आनंद किशोर रॉय, एएसआई मुकेश सिंह और रेलवे आरपीएफ के एएसआई पंकज यादव ने पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद लोगों से शख्स की पहचान करानी चाही, मगर किसी ने भी मृतक की पहचान नहीं की। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों का कहना था कि एक महिला बता रही थी कि मृतक शख्स बुधवार देर शाम यूं ही रेलवे ट्रैक पर ही चल रहा था। तभी पीछे से आ रही डाउन मालदा इंटरसिटी से धक्का लग गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

आपको बता दें, उक्त व्यक्ति की पहचान खबर लिखने तक नही हुई थी। मृतक के शरीर पर हरे रंग का टीशर्ट और हरे रंग की लुंगी थी। वहीं उसके हाथ में गोदना भी नजर आय़ा, जिसपर BYK लिखा था।


Suggested News