BIHAR NEWS: पेड़ से लटका युवक का शव बरामद, हत्या और आत्महत्या से एंगल से जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS: पेड़ से लटका युवक का शव बरामद, हत्या और आत्महत्या से एंगल से जांच में जुटी पुलिस

PATNA: राजधानी पटना में पेड़ से लटकते युवक का शव देखकर आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और छानबीन में जुट गई है।

घटना पटना के बिहटा थाना इलाके की है। जहां सिमरी गर्ल्स स्कूल के सुनसान परिसर एक जर्जर मकान में लटकता एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। वहीं स्थानीय लोगों ने शव को देखने के बाद तत्काल इसकी सूचना बिहटा पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पहुंचकर लटक रहे शव को नीचे उतारा और कब्जे में लेकर थाना ले गयी। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के सिमरी निवासी स्व हरदेव साह के 30 वर्षिय पुत्र कमलेश साह के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली की सिमरी गर्ल्स स्कूल के नजदीक एक शव पेड़ से लटकता हुआ देखा गया है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर थाना ले आई। 

पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला सामने आ रहा है। हालांकि परिजनों का कहना है कि युवक की पहचान परिजनों ने दावा किया है कि सिमरी गांव मे 4 कट्टा जमीन है। उसी को लेकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम   रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News