BIHAR CRIME: 10 दिनों से लापता युवक का शव बोरे से बरामद, पार्टी में ले जाने के नाम पर दोस्तों ने किया अपहरण और ली जान

BIHAR CRIME: 10 दिनों से लापता युवक का शव बोरे से बरामद, पार्टी में ले जाने के नाम पर दोस्तों ने किया अपहरण और ली जान

PATNA CITY: पटनासिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के शनि मंदिर के पास से बोरे में बन्द एक शव मिला है। बोरे से जब दुर्गंध आने लगी तब लोगो ने जाकर देखा, जिससे यह मालूम हुआ कि बोरे में किसी का शव पड़ा हुआ है। बोरे में शव मिलने की खबर आग की तरह फैल गई और आसपास लोगों की भीड़ जुट गई।

लोगों द्वारा सूचना दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहटान चौक थाना क्षेत्र के बेगमपुर के बिट्टू बाबा के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि बिट्टू कई दिनों से लापता था।  उसकी गुमशुदगी का मामला भी बाईपास थाना में दर्ज किया हुआ था। जैसे ही बिट्टू के परिजनों को सूचना मिली कि किसी का शव मिला है, परिजन वहां पहुंचे औऱ मृतक की पहचान की। बिट्टू के परिजनों ने बताया कि रक्षाबन्धन के एक दिन पहले ही वो बर्थ-डे पार्टी में गया था। जिसके बाद उसका कोई पता नही चल पाया था। परिजनों ने भी NH को जाम कर बिट्टू को खोजने का दबाव पुलिस पर बनाया था।


शुक्रवार सुबह बिट्टू का शव एक बोरे में बन्द मिला जिसके बाद क्षेत्र में हड़कम्प मचा हुआ है। बिट्टू के परिजनों ने आरोप लगाया कि उसके दोस्तों ने ही उसे अपहरण कर कहीं गायब कर दिया था, जिसके बाद आज उसका शव मिला है। इस मामले में पुलिस ने मृतक के 2 दोस्तों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की। जिसके बाद पता चला कि उसकी हत्या उन्हीं ने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर की थी, और साक्ष्य मिटाने के लिए उसे बोरे में बन्द कर फेंक दिया गया था। फिलहाल पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News