बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के हाईटेक आइसोलेशन सेंटर में भर्ती मरीज की मौत, चार घंटे तक विभाग के किसी अधिकारी ने नहीं ली सुध

पटना के हाईटेक आइसोलेशन सेंटर में भर्ती मरीज की मौत, चार घंटे तक विभाग के किसी अधिकारी ने नहीं ली सुध

Patna : हाईकोर्ट की दखल के बाद भी बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर करने को लेकर सरकार के अधिकारी गंभीर नजर नहीं आते हैं। कोरोना मरीजों को आइसोलेशन सेंटर भेज दिया जाता है, जिसके बाद कोई उनकी सुध लेने की जहमत भी नहीं उठाता है। ताजा मामला सरकार के सबसे बेहतर सुविधाओं वाले होटल पाटलीपुत्र अशोक के आइसोलेशन सेंटर का है, जहां भर्ती एक मरीज की मौत हो गई। लेकिन घंटों तक न तो होटल की तरफ और न सरकार के किसी अधिकारी ने उसको लेकर कोई गंभीरता दिखाई। मरीज के शव के साथ यहां मौजूद दूसरे लोगों को भगवान भरोसे छोड़ दिया गया।

घटना के बारे में बताया गया कि मोकामा निवासी रणधीर कुमार को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इनकम टैक्स स्थि होटल पाटलीपुत्र अशोक में आइसोलेट किया गया था। जहां पर वह बाथरुम में गिर गए, जिससे उनकी मौत हो गई।  जिसके बाद लगभग चार घंटे तक मृतक का शव वैसे ही वहां पड़ा रहा। शव को हटाने के लिए किसी ने कोई पहल नहीं की और  वहां पर भर्ती मरीजों को भगवान भरोसे छोड़ दिया गया।

यहां भर्ती एक मरीज ने यह वीडियो news4nation को भेजा है जिसमें वहां पर मरीजों को भर्ती करने के नाम पर छोड़ दिया गया है उसकी भयावह तस्वीर सामने आई है, जो पूरी व्यवस्था की पोल खुल गई है।


Suggested News