सदर अस्पताल में कोविड टेस्ट बंद करने का फैसला, जिला प्रशासन ने इस कारण लिया निर्णय

सदर अस्पताल में कोविड टेस्ट बंद करने का फैसला, जिला प्रशासन ने इस कारण लिया निर्णय

HAJIPUR : खबर हाजीपुर से है, जहां वैशाली डीएम उदिता सिंह ने सदर अस्पताल में कोरोना टेस्टिंग को बंद करने का आदेश जारी किया है। इससे पहले कि इस फैसले का कुछ और मतलब निकाला जाए, यहां स्प्ष्ट करना जरुरी है कि जिला प्रशासन ने यह फैसला क्यों लिया है।

दरअसल, कोरोना महामारी के बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए सदर अस्पताल में जगह की कमी होने लगी थी, साथ ही यहां भर्ती मरीजों से जांच के लिए आनेवाले लोगों को संक्रमित होने का खतरा भी बना रहता है। अब सदर अस्पताल की जगह शहर के  टाउन हॉल में कोविड-19 जांच केंद्र खोले जाने की बात कही गई है। इस बात का फैसला सदर अस्पताल में औचक निरीक्षण के दौरान डीएम उदिता सिंह ने लिया है।उन्होंने कहा कि अब सदर अस्पताल में कोविड-19 जांच केंद्र नहीं रहेगा बल्कि अब टाउन हॉल में कोविड-19 जांच केंद्र खोला जाएगा। 

सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंची डीएम उदिता सिंह ने कंट्रोल रूम का दौरा किया इस दौरान चिकित्सकों और अधिकारियों के साथ विचार विमर्श किया गया और कहा गया कि चुकी कोरोना मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है इसलिए सदर अस्पताल में जो कोविड-19 केंद्र है उसे हटाकर टाउन हॉल में कर दिया जाए डीएम उदिता सिंह ने कहा कि सदर अस्पताल आने वाले मरीजों की सुरक्षा को देखते हुए यह निर्णय लिया गया इस मौके पर डीएम के अलावे डीडीसी विजय प्रकाश मीणा एसडीओ अरुण कुमार समेत कई अधिकारी और चिकित्सा पदाधिकारी मौजूद थे

Find Us on Facebook

Trending News