BIHAR NEWS : शादी कार्ड के जरिए की पप्पू की रिहाई की मांग, सरकार को कहा – "अहीर रेजिमेंट हक हमारा"

BIHAR NEWS : शादी कार्ड के जरिए की पप्पू की रिहाई की मांग, सरकार को कहा – "अहीर रेजिमेंट हक हमारा"

PATNA/SAHARSA : लगभग दो माह पहले लालू यादव के जेल में होने के दौरान बिहार में एक कैंपेन शुरू किया गया था, वह था शादी कार्ड के जरिए राजद सुप्रीमो की रिहाई की मांग. इस कैंपेन को काफी लोगों ने अपनाया था। अब यही कैंपेन फिर शुरू हो गया है। अंतर बस इतना है कि इस बार लालू का स्थान जाम सुप्रीमो पप्पू यादव ने ले लिया है।

सहरसा के नवहटा थाना के रसलपुर गांव में आगामी 23 मई को होनेवाली शादी के कार्ड पर जहां वर का नाम अजीत बताया गया है, वहीं वधू का नाम नीतू बताया गया है। अब यह शादी कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसका कारण है शादी कार्ड के लिफाफे पर छपे हुई बातें। पूर्व में जिस तरह से कार्ड पर रिलीज लालू यादव लिखा हुआ था, उसी तरह इस कार्ड पर रिलिज्ड पप्पू यादव लिखा गया है। इसके साथ ही कार्ड छपवानेवाले दर्शनाभिलाषी बिजल यादव ने सरकार के सामने अहीर रेजीमेंट की चर्चा भी कर दी है। उन्होंने कार्ड पर "अहीर रेजिमेंट हक हमारा" प्रकाशित कराया है। इसके साथ ही कार्ड पर मोबाइल नंबर भी प्रकाशित कराया गया है। बारात नवहटा के रसलपुर से महिषी थाना के बधवा गांव को जानेवाली है।

बता दें कि पप्पू यादव 32 साल पुराने अपहरण केस में 14 दिन के रिमांड पर जेल में हैं। हालांकि उनकी तबीयत खराब होने के बाद दरभंगा के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।


 

Find Us on Facebook

Trending News