BIHAR NEWS: जनअधिकार पार्टी की मांग, बिजली बिल व स्कूल फीस माफ करें बिहार सरकार

BIHAR NEWS: जनअधिकार पार्टी की मांग, बिजली बिल व स्कूल फीस माफ करें बिहार सरकार

पटना: कोरोना काल में लॉक डाउन को देखते हुए जन अधिकार पार्टी ने नीतीश सरकार से बड़ी मांग की हैं। जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने नीतीश कुमार से बिहारवासियों का ध्यान रखने की अपील की हैं। इस परिस्थिति में आवश्यक हैं कि सरकार लोगों के तीन महीने का बिजली बिल को माफ करें। बिजली विभाग लोगों का कनेक्शन काट रहा है जो अमानवीय हैं। अतः सरकार पहल कर बिहारवासियों के तीन महीने का बिजली बिल माफ करें। उन्होंने कहा कि लॉक डाउन में बढ़ती महंगाई से  बिहार की जनता काफी परेशान हैं। बिजली विभाग कोरोना काल में लोगों का बिजली बिल बकाया होने के कारण कनेक्शन काट रहा हैं। जो निंदनीय हैं।

राजेश रंजन पप्पू ने कहा कि देश में लोगों के कारोबार बंद हैं, लोग आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। लोगों को परिवार चलाने का संकट है, ऐसे मुश्किल वक्त में प्रदेश में निजी स्कूलों के मालिक अभिभावकों से फीस के लिए लगातार मैसेज भेजकर दबाव बना रहे हैं। जो सरासर गलत है। विगत एक साल से बिहार के स्कूल बंद हैं। 

अतः हमारी मांग है कि बिहार सरकार कानून बनाकर स्कूल फी मांफ करें। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के कारण लॉक डाउन की वजह से हर गरीब तबके का व्यक्ति इस समय गंभीर संकट से गुजर रहा है। समय की मांग है कि कोरोना काल के दौरान बिजली बिल, स्कूल फी को माफ करें।

Find Us on Facebook

Trending News