BIHAR NEWS: राजद के प्रशिक्षण शिविर पर डिप्टी सीएम का तंज- जिसकी नींव टूटी हो, वह क्या प्रशिक्षण शिविर लगाएगा?

BIHAR NEWS: राजद के प्रशिक्षण शिविर पर डिप्टी सीएम का तंज- जिसकी नींव टूटी हो, वह क्या प्रशिक्षण शिविर लगाएगा?

PATNA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी ने 20 दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया है। इसके तहत उप मुख्यमंत्री रेणु देवी की अगुवाई में बीजेपी महिला मोर्चा की तरफ से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर प्रकाश डाला गया और किस तरह से उन्होंने जन सेवा में अपना जीवन लगा दिया इस पर विस्तृत चर्चा की गई।

इसके अलावा मीडियाकर्मियों से रूबरू होते हुए उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने राजद का प्रशिक्षण शिविर पर करारा तमाचा जड़ा। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी की नींव ही हिली हुई हो, कमजोर हो, टूटी हो, वह क्या प्रशिक्षण शिविर लगाएगा?  उनके 15 साल का शासन और हमारे 15 साल का शासन, आप दोनों एक साथ रख कर देख लीजिए। हमारी नींव कितनी मजबूत हैं। हमारी 566 बहनें दारोगा बनी हैं। 56 प्रतिशत चुनाव जीतक बहनें आती हैं। बीपीएससी में भी महिलाओं का दबदबा है। वह टूटे हुए नींव को जोड़ना चाहते हैं। हम मजबूत नींव पर मकान खड़ा कर रहे हैं। यह आईना हमारे पीएम का है, इसलिए यह प्रदर्शनी लगी है। जनता का दर्द वह समझते हैं, इसलिए वह लगातार कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर लाते रहते हैं। 

पीएम के जन्मदिन के 71 वर्ष पूरे होने पर हमारी तरफ से 20 दिन का कार्यक्रम चलाया जा रहा है। उसी के तहत सेवा ही समर्पण कार्यक्रम के तहत आज महिलाओं ने कार्यक्रम आयोजित किया। कोरोनाकाल में एक तरफ जहां दूसरे देशों में रोजाना हजारों लोगों की जान जा रही थी। वहीं हमारे प्रधानमंत्री ने गरीबों, बच्चों और वंचितों के बारे में सोचा। कोई भी भूखा ना रहे, इसको लेकर मुफ्त राशन वितरित किया गया। गरीब कल्यण योजना, उज्ज्वला रसोई योजना, फ्री कोरोना टीकाकरण योजना से पूरे देश को लाभ पहुंचाया। 

Find Us on Facebook

Trending News