बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: 7 साल के संबंध के बावजूद शादी से मुकरा प्रेमी तो थाने पहुंची प्रेमिका, फिर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

BIHAR NEWS: 7 साल के संबंध के बावजूद शादी से मुकरा प्रेमी तो थाने पहुंची प्रेमिका, फिर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

GAYA: गया जिले के डेल्हा थाना में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जब प्रेमी के शादी से इनकार करने पर प्रेमिका ने थाने में मामला दर्ज करा दिया. महिला थाना और डेल्हा थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगा कर प्रेमिका ने न्याय का दरवाजा खटखटाया.

इस संदर्भ में प्रेमिका गुड्डी कुमारी ने बताया कि उसके और विनीत के बीच 7 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है. दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई और शादी कर साथ रहने का वादा एक-दूसरे से किया. विनीत लगातार शादी करने की बात कहता था नगर शादी का वक्त नजदीक आने पर शादी से मुकर जाता था. ऐसा उसने कई बार किया और गुड्डी के घरवालों से बद्तमीजी भी की थी. 

हाल ही में दोनों के घरवालों की रजामंदी से 5 अप्रैल को तिलक और 8 अप्रैल को शादी की तारीख तय की गई थी. तिलक की तारीख नजदीक आते ही विनीत अपने घर से फरार हो गया. उसकी इस हरकत से परेशान होकर गुड्डी ने महिला थाना और डेल्हा थाना में प्रेमी विनीत कुमार के खिलाफ आवेदन दिया.

थाने में आवेदन देने के बाद गुड्डी को न्याय मिला और पुलिस की मौजूदगी में थाने में विनीत और गुड्डी की शादी करा दी गई. इस शादी में सभी पुलिसकर्मी गवाह बने और लंबे ड्रामे के बाद प्रेमी युगल की मनचाही मुराद पूरी हो गई. 

Suggested News