BIHAR NEWS: राधे कृष्णा ज्वेलर्स में जारी है डायमंड ज्वेलरी की प्रदर्शनी, 21 अगस्त तक ग्राहक उठा सकते हैं कई तरह के लाभ

BIHAR NEWS: राधे कृष्णा ज्वेलर्स में जारी है डायमंड ज्वेलरी की प्रदर्शनी, 21 अगस्त तक ग्राहक उठा सकते हैं कई तरह के लाभ

PATNA: देश में त्योहारों का सीजन शुरू हो और ग्राहकों को लुभाने के लिए ऑफर्स की बौछार की जाए, ऐसा संभव ही नहीं है। इसी को लेकर राजधानी पटना के जगदेव पथ स्थित राधे कृष्णा ज्वेलर्स में पिछले सप्ताह लगी डायमंड ज्वेलरी की प्रदर्शनी को एक सप्ताह के लिए बढ़ा दिया गया है।

पहले इस प्रदर्शनी की तिथि दर्शकों के लिए 14 अगस्त तक रखा गयी थी। हालांकि ग्राहकों की भारी मांग को देखते हुए इसकी तारीख 14 अगस्त से आगे बढ़ाकर 21 अगस्त कर दिया है। राधे कृष्णा ज्वेलर्स में डायमंड ज्वेलरी के नए कलेक्शन के आगमन के साथ पब्लिक की जबरदस्त डिमांड को देखते हुए ये निर्णय लिया गया। राधे कृष्णा ज्वेलर्स के संस्थापक पवन खेमका ने बताया की वर्ल्ड क्लास ज्वेलरी शोरूम होने के दायित्व को निभाते हुए इस एग्जीबिशन का पहला फेज 9 अगस्त से 14 तक था। अब पब्लिक डिमांड और नए स्टॉक के साथ इस एग्जीबिशन का दूसरा फेज 15 अगस्त से 21 अगस्त तक जारी रहेगा।

इसके अलावा संस्थापक ने बताया कि राधे कृष्णा ज्वेलर्स में डायमंड ज्वेलरी की मेकिंग पर 100% की छूट मिलेगी। वहीं कई अन्य तरह के निश्चित उपहार भी ग्राहकों को दिए जाएंगे। इस तरह से राधे कृष्णा ज्वेलर्स ने एक बार फिर अपने ग्राहकों को अपनी पसंदीदा ज्वेलरी खरीदने का मौका दिया है। बता दें, 11 अगस्त को एक्ट्रेस मोनिका बेदी भी इस एग्जीबिशन का हिस्सा बनी थी और उनका यह कहना था कि मुंबई से भी बेहतरीन ज्वेलरी कलेक्शन राधे कृष्णा ज्वेलर्स में उपलब्ध है।

Find Us on Facebook

Trending News