BIHAR NEWS: बच्चों को जद में ले रहा डायरिया, बच्ची की मौत पर भड़के परिजन, डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

BIHAR NEWS: बच्चों को जद में ले रहा डायरिया, बच्ची की मौत पर भड़के परिजन, डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

MUZAFFARPUR: ऐसा लगता है मानो मुजफ्फरपुर शहर को किसी की नजर लग गई है। जिस तरह से एक के बाद एक वहां बीमारियां फैल रही हैं, लोग बीमार पड़ रहे हैं, उससे लगता नहीं है कि इस शहर को जल्द राहत मिलने वाली है। पहले कोरोना, फिर चमकी बुखार औऱ फिर डायरिया का प्रकोप से लोग आतंकित हैं।

शहर में कोरोना महामारी की आफत के बाद भी मौत का सिलसिला बदस्तूर जारी है। शहर में अब भी अस्पतालों में बेड फुल हैं, लोग आक्रांत हैं, कभी चमकी रोग के कारण तो कभी डायरिया के कारण। फिलहाल की घटना शुक्रवार अहले सुबह सदर अस्पताल की है। जहां बालू घाट की रहने वाली 15 वर्षीय छात्रा अमृता कुमारी को बीती शाम मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। डायरिया की शिकायत के बाद उसका उपचार शुरू किया गया । रात भर लचर उपचार व्यवस्था के बावजूद हालत में सुधार नहीं आया और परिजन बच्ची के ठीक होने का इंतजार करते रहे। इंतजार करते करते ही सुबह बच्ची की मौत हो गई। उसके बाद परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर बवाल काटा।

परिजनों का सीधा आरोप था कि चिकित्सकों के द्वारा इलाज में लापरवाही बरती गई है। गुस्साए परिजनों ने एंबुलेंस तक को तोड़फोड़ कर डाला और सदर अस्पताल के मुख्य द्वार को जाम कर दिया। खबर लिखे जाने तक प्रशासन की टीम भी वहां पहुंच चुकी थी। लोगों को समा-बुझाकर शांत कर दिया गया है। हालांकि इस मामले में फिलहाल अस्पताल प्रशासन कुछ भी बोलने से इंकार कर रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News