BIHAR NEWS: आसमान से बरसी आफत, घर गिरने से एक ही परिवार के 6 लोग मलबे में दबे, हादसे में 3 लोगों की मौत

BIHAR NEWS: आसमान से बरसी आफत, घर गिरने से एक ही परिवार के 6 लोग मलबे में दबे, हादसे में 3 लोगों की मौत

SAMASTIPUR: बिहार में गुलाब चक्रवात तबाही मचा रहा है। इससे शहरी क्षेत्रों में तो नहीं, बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों में काफी तबाही हुई है। इससे एक तरफ जहां नदियों का जलस्तर बढ़ गया है, वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में बने कच्चे मकानों की स्थिति जर्जर हो गई है। इसी बीच खबर आई है समस्तीपुर जिले से, जहां मकान गिरने से एक ही परिवार के 6 लोग दब गए।

जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के बंगराहा पंचायत के हेतिमपुर गांव में घर गिरने से 6 लोग दब गए। मकान के मलबे में दबने से तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग जख्मी हो गए। मृतकों की पहचान कैलाश राय की 32 वर्षीया पत्नी सोनीया देवी, उमेश राय की 68 वर्षीया पत्नी रामसखी देवी व कैलाश राय की पुत्री 6 वर्षीय स्नेहा कुमारी के रूप में की गई है। वहीं जख्मी तीन बच्चों का स्थानीय क्लिनिक में इलाज जारी है। जख्मी बच्चों की पहचान कैलाश राय की पुत्री गुड्डी कुमारी, नेहा कुमारी व पुत्र गणेश कुमार के रूप में हुई है। 

मिली जानकारी के अनुसार हेतिमपुर गांव में रविवार की रात 2:30 बजे ईंट मिट्टी व खपरैल का बना घर अचानक गिर गया। एक ही घर मे सोए 6 लोग दब गए। जिसमें तीन लोगों सास पुतोहू व एक बच्ची की मौत हो गई। जबकि तीन बच्चे जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं सीओ अजय कुमार ने परिजनों को आपदा विभाग के तहत मृतक के परिजनों को 60 हजार की नगद राशि प्रदान की है।

Find Us on Facebook

Trending News