BIHAR NEWS: दुर्गापूजा को लेकर पूजा समितियों के साथ DM-SP ने की बैठक, जारी किए जरूरी दिशा-निर्देश

BIHAR NEWS: दुर्गापूजा को लेकर पूजा समितियों के साथ DM-SP ने की बैठक, जारी किए जरूरी दिशा-निर्देश

KISHANGANJ: किशनगंज शहर के डे-मार्किट रॉड स्थित मंदिर परिसर में जिला पदाधिकारी डॉ आदित्य प्रकाश और पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने पूजा समिति के सदस्यों के साथ दुर्गा पूजा व दशहरा पर्व को लेकर बैठक का आयोजन किया। बैठक के आयोजन इंडिया रेड क्रॉस सोसाइटी द्वारा किया गया।

इस दौरान जिला पदाधिकारी ने डॉ आदित्य प्रकाश और पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर बैठक का शुभारंभ किया गया। इस दौरान पुजा समिति के सभी सदस्य भी बैठक में उपस्थित रहे और दुर्गा पूजा दशहरा पर्व को इस कोरोना के बीच कैसे मनाया जाए, इसको लेकर जिला प्रशासन की गाइडलाइंस को लोगों के बीच रखा गया। वहीं कार्यक्रम के दौरान जिला पदाधिकारी ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि कुछ लोगों को कंफ्यूजन है कि पंचायत चुनाव को लेकर जो आदर्श आचार संहिता लागू है, वह केवल पंचायत स्तर पर है या शहर में भी? तो उनको में कहना चाहूंगा कि पंचायत चुनाव के आलोक में आदर्श आचार संहिता संपूर्ण रूप से पूरे जिले में लागू है। जिसका पालन करना अतिआवश्यक है।

वहीं अभी कोरोना का प्रकोप खत्म नही हुआ है। पूजा अर्चना के दौरान भीड़ नही लगानी है। सोशल डिस्टेंडिंग का पालन करना है और गृह विभाग से जो आदेश निर्गत हुए हैं, विभाग ने जो मानक संचालन प्रकिया निर्गत हुए हैं, उनका पालन करते है हम सबको पर्व मनाना है।

Find Us on Facebook

Trending News