BIHAR NEWS: न्याय के लिए दर्जनों किन्नर पहुंचे थाना, मारपीट करने व रुपये छिनने का लगाया आरोप

BIHAR NEWS: न्याय के लिए दर्जनों किन्नर पहुंचे थाना, मारपीट करने व रुपये छिनने का लगाया आरोप

कैमूर: बीती रात मोहनिया चेक पोस्ट पर किन्नरों के साथ हुए मारपीट मामले को लेकर सोमवार को दर्जनों किन्नर मोहनिया थाने में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पहुंची। जहां मोहनिया थाना प्रभारी से मिलकर उन्होंने थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया।

दरअसल इन किन्नरों का कहना था हम लोगों को सरकार की तरफ से किसी भी योजना का लाभ नहीं मिलता है। मजबूरी में हम लोग कहीं नाचते गाते हैं। जब वह भी काम नहीं मिलता है तो समेकित चेक पोस्ट के पास भीख मांग कर किसी तरह से हम सभी किन्नर गुजारा करते हैं। पिछले कुछ दिनों से समेकित चेक पोस्ट पर भीख मांग कर हम लोग गुजर-बसर कर रहे थे तभी चेक पोस्ट के बगल के अकोढ़ी और उसरी गांव के लड़के हमारे साथ जबरदस्ती करने लगे और पैसे छीनने लगे। 

इन्होंने यह भी कहा कि ये लोग हम सभी से रंगदारी टैक्स मांगते हैं और नहीं देने पर गलत संबंध बनाने का दबाव भी बनाते हैं। जब हम लोग विरोध कर रहे हैं तो बीती रात हमलोगों को लाठी, डंडा, हॉकी से मार कर हमारे साथी किन्नर का हाथ तोड़ दिया। हम लोग मोहनिया थाना के पास आए हैं एफआईआर दर्ज करा दिया है। थाना प्रभारी 12 घंटे में गिरफ्तारी की बात कह रहे हैं। अगर समय पर कार्रवाई नहीं हुई तो हम सभी किन्नर मजबूर होकर सड़क को जाम कर देंगे ।

वही मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया किन्नरों के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। उनके दिए गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी। जो भी दोषी होगा बख्शा नहीं जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News