BIHAR NEWS : तिलक समारोह में शराब के नशे में धूत युवक ने की हर्ष फायरिंग, गोली लगने से महिला की मौत

BIHAR NEWS : तिलक समारोह में शराब के नशे में धूत युवक ने की हर्ष फायरिंग, गोली लगने से महिला की मौत

AURANGABAD : नवीनगर थाना क्षेत्र के परसिया गांव में एक तिलक समारोह के दौरान आंगन में हुई हर्ष फायरिंग में शोभा देवी की गोली लगने से मौत हो गई. जिसके बाद कार्यक्रम में मौजूद लोगों के बीच हड़कंप मच गया। लोग इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान  जिस युवक ने गोली चलाई वह भी फरार हो गया. इधर घटना की सूचना पर नवीनगर थाना की पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया. इस मामले की प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है।

 घटना देर रात की बताई गई है. मिली जानकारी के अनुसार परसिया गांव निवासी दशरथ विश्वकर्मा के पुत्र अनूप विश्वकर्मा का तिलक समारोह घर में ही चल रहा था. घर के तमाम महिलाएं वह तिलककहरू आंगन में ही तिलक रस्म की प्रक्रिया पूरी करने में लगे थे. इसी दौरान गांव के ही छोटन यादव नामक एक युवक शराब के नशे में आंगन में पहुंचा और बंदूक निकालकर हवाई फायरिंग कर दिया.  छत के रेलिंग से आंगन में तिलक रस्म को देख रही शोभा देवी के सिर में गोली लग गई और फिर वह वहीं ढेर हो गई.

 घटना के बाद तिलक समारोह में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.  लोग इधर-उधर भागने लगे. जिस व्यक्ति ने गोली चलाई वह भी फरार हो गया. इधर घटना की सूचना पर नवीनगर थाना की पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया. इस मामले की प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है।

Find Us on Facebook

Trending News