आग की लपटों में जल गए आठ घर, सारी पूंजी के साथ पांच मवेशी भी जलकर मरे, कुछ ही मिनटों में परिवार से छिन गया छत

आग की लपटों में जल गए आठ घर, सारी पूंजी के साथ पांच मवेशी भी जलकर मरे, कुछ ही मिनटों में परिवार से छिन गया छत

Aaurangabaad : औरंगाबाद जिले के रफीगंज प्रखंड के सिमरा गांव में अचानक आग लग गई  देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया । जिसमे 8 घर जलकर राख हो गया वही 5 मवेशी भी जल गए । आग लगने की वजह से घर मे रखे सारे सामान तथा शादी के लिए जमा कैश भी जलकर खाक हो गया । घरवालो का रो रोकर बुरा हाल है ।जिनके घर जले है उन्हें ये चिंता सता रही है कि आखिर अब हम रहें कहां ।भगवान ने तो सारे किये कराए पर पानी फेर दिया । उनका कहना है कि शादी की तैयारी मातम में तब्दील हो गया अब कैसे होगी शादी और कौन मदद करेगा।    

  जानकारी के अनुसार सिमरा जमशेद बीघा के निवासी शिवपूजन राम के घर में  पहले आग लगी और आग की लपेट इतनी तेज थी की देखते ही देखते गांव के बिरजू राम, चंद्रदेव राम ,रामाशीष राम ,जोगिंदर राम, अखिलेश राम, सरवन पासवान ,श्री पासवान के  फैलते हुए आग ने सबके घरो को अपने आगोश में ले स्वाहा कर दिया ।

ग्रामीणों की मदद एवं दमकल की सहायता से आग पर तो  काबू पाया गया लेकिन तबतक घर मे रखे सारे सामान तथा नकद जलकर  राख हो गए । अब तो सिर्फ मुआवजा ही इनकी कुछ मदद करे ।आग लगी में शिवपूजन राम ,चंद्रदेव राम और अखिलेश का घर पूर्ण रूप से जल गया । सूचना मिलते ही पुलिस और पशु चिकित्सक मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए।आग लगी में शिवपूजन राम की 3 भैंस,चन्द्रदेव राम की 1 गाय ,अखिलेश राम की 1गाय जल कर मर गई और कई जानवर घायल है।

Find Us on Facebook

Trending News