Bihar News : पंचायत चुनाव में वोट नहीं देने की बात कहने पर बुजुर्ग की कर दी हत्या, घटना के बाद गुस्से में ग्रामीण

Bihar News : पंचायत चुनाव में वोट नहीं देने की बात कहने पर बुजुर्ग की कर दी हत्या, घटना के बाद गुस्से में ग्रामीण

औरंगाबाद। (Bihar News) जिले के फेसर इलाके में एक बुजुर्ग की हत्या के बाद ग्रामीणों उग्र हो गए हैं और विरोध में लोगों ने सड़क पर उतर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। आक्रोशीत ग्रामीण मृतक के परिजन और हत्या के आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। वहीं लोगों को प्रदर्शन खत्म करने के लिए पुलिस मौके पर पहुंचकर उन्हें समझाने के प्रयास में जुट गई है। 

गौरतलब है कि औरंगाबाद सदर प्रखंड के  फेसर थाना क्षेत्र के देवरिया कला गांव मे पंचायत चुनाव में वोट नहीं देंगे कहने को लेकर 18 मार्च को हुए आपसी विवाद में आधा दर्जन लोग घायल हो गये थे। जिसमे मुनारिक राम  की हालत नाजुक बताई जारही थी जिनकी बीती शाम पटना पीएमसीएच में मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने औरंगाबाद-पचरुखिया  सड़क  फेसर - अनुग्रह नारायण रेलवे स्टेशन जाने वाली सड़क को जाम कर दिया है। 

गांव वालों ने मुआवजा और गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा कर रहे है।शीतल प्रसाद दिनेश राम मिथिलेश राम हरिराम ने बताया कि मुनारिक राम को लाठी डंडे ओर रॉड  से सर पर मार कर मर्डर कर दिया गया है। हला की फेसर थाना के पुलिस मौके पर पहुंच लोगो को समझने में जुटी हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News