बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमानत के बाद भी लालू प्रसाद के लिए जेल की सलाखों से बाहर निकलना मुश्किल, जानिए क्यों

जमानत के बाद भी लालू प्रसाद के लिए जेल की सलाखों से बाहर निकलना मुश्किल, जानिए क्यों

RANCHI : कोर्ट ने भले ही लालू प्रसाद को जमानत दे दी है। लेकिन, बेल के बाद भी लालू प्रसाद के जेल से बाहर आने की राह आसान नजर नहीं आ रही है। अगले एक दो दिन में उनके जेल से बाहर आने की संभावना जताई जा रही थी लेकिन अब यह 2 मई तक बढ़ गई है। मतलब अगले 1 सप्ताह तक लालू प्रसाद जेल से बाहर नहीं आ सकते हैं।

बताया जा रहा है कि रांची के बार एसोसिएशन के सभी वकीलों ने अगले 2 मई तक किसी भी अदालती कार्य में शामिल होने से इनकार कर दिया है। वर्चुअल और फिजिकल किसी माध्यम से वह कोर्ट में शामिल नहीं होंगे। किसी भी न्याय कार्य के लिए वकीलों को न्यायालय कक्ष में जाने पर रोक रहेगी। इससे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को जेल से बाहर निकालने के लिए अब 1 सप्ताह का इंतजार और बढ़ गया है। बार काउंसिल के निर्देश के बाद अब कोई भी वकील बेल बांड भरने कोर्ट नहीं जाएगा इस कारण लालू प्रसाद की जवान लेने की प्रक्रिया 1 सप्ताह के लिए लटक गई है।

 बता दे कि लालू प्रसाद को हाईकोर्ट ने बीते 17 अप्रैल को ही जमानत दे दी थी लेकिन बेल बांड भरने की प्रक्रिया में देरी के कारण वह जेल से बाहर नहीं आ सके हैं माना जा रहा था कि इस हफ्ता उन्हें बेल बांड भरने के बाद जेल से बाहर आने का मौका मिल जाएगा लेकिन यह अब 1 सप्ताह के लिए और बढ़ गया है

Suggested News