BIHAR NEWS : तेज हुआ अभियान! गंगा घाट पर बालू से बनाई प्रतिमा, लोगों ने कहा - "रिलीज पप्पू यादव"

BIHAR NEWS : तेज हुआ अभियान!  गंगा घाट पर बालू से बनाई प्रतिमा,  लोगों ने कहा - "रिलीज पप्पू यादव"

PATNACITY : जब से कोरोना ने बिहार में दस्तक दी है तब से जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव आम जनमानस की सेवा में लगे हुए थे।किसी जरूरतमंद को ऑक्सीजन तो किसी को रेमिडीसीवीर इंजेक्शन,तो किसी को अस्पताल में इलाज़ हेतू  भर्ती कराना कुछ यही काम पप्पू यादव  कोरोना काल मे कर रहे थे।लेकिन अचानक राजीव प्रताप रूढ़ि एम्बुलेंस प्रकरण के बाद से पप्पू यादव जी पर सरकार का शिकंजा कसना शुरू हो गया और किसी बहाने से की 32 साल पुराना एक वारन्ट का बहाना दिखा उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। 

पटनासिटी के रहनेवाले सेंड आर्टिस्ट रुपेश को पप्पू यादव की गिरफ्तारी से उन्हें गहरा आघात लगा। उन्होंने तत्काल अपनी इच्छा बालू पर पप्पू यादव की विशाल आकृति बनाई और उसपर लिख यह मांग की कि रिलीज पप्पू यादव। उनका साफ तौर पर कहना है कि जिस तरह से पप्पू यादव जी आम जनमानस की सेवा में लगे हुए थे और फिर उनपर गिरफ्तारी की कार्रवाई के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया उससे तो इंसानियत पर से विश्वास ही उठ गया।  किसी भी तरहः से यह कार्य न्याययोचित नही है।जहां आज के समय मे सभी राजनीतिक नेता गायब है वैसे स्थिति में पप्पू यादव इंसानियत की सेवा में लगे हुए थे।

 रुपेश बालू  पर पप्पू यादव की आकृति बनाते हुए लिखते है कि इस समय इंसान तो मर ही रहा है इंसानियत को भी मारा जा रहा है। उन्होंने पप्पू यादव के कार्यो की प्रशंसा करते हुए कहा कि "एक ही नारा एक ही नाम,पप्पू यादव तेरा काम।रूपेश ने अपने और आम जनमानस की तरफ से एक ही मांग की है"रिलीज पप्पू यादव।

Find Us on Facebook

Trending News