बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News : फर्जी आईपीएस धराया, जमुई में IPS की वर्दी और पिस्टल के साथ पकड़ाया, पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा

 Bihar News : फर्जी आईपीएस धराया, जमुई में IPS की वर्दी और पिस्टल के साथ पकड़ाया, पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा

Fake IPS Arrest :  फर्जी आईपीएस अधिकारी बनकर घूम रहे एक लड़के को जमुई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामला जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। गिरफ्तार युवक ने अपना नाम मिथिलेश कुमार बताया है. वह गोवर्धनबीघा थाना हलसी जिला लखीसराय का रहने वाला बताया रहा है। युवक को सिकंदरा थाना की पुलिस ने सिकंदरा शहर के बंधन बैंक के समीप से गिरफ्तार किया है। लड़के से सिकंदरा थाना प्रभारी मिंटू कुमार सिंह द्वारा पूछताछ की जा रही है। 


पुलिस के अनुसार प्रथमदृष्टया यह मामला पूरी तरह से फर्जी आईपीएस अधिकारी बन कर ठगी करने का लग रहा है। उक्त युवक के साथ एक पल्सर आरएस 200 बाइक भी जब्त की गई है। यह युवक आईपीएस की वर्दी पहनकर सिकंदरा में घूम रहा था। यह युवक अपने साथ एक नकली पिस्टल भी रखे हुए था। 


यह युवक पूछताछ करने पर किसी खैरा के रहनेवाले मनोज सिंह का नौकरी के नाम पर 2 लाख देने की बात कर रहा है और आज ही इस वर्दी और नकली पिस्टल दी गई है। पुलिस के अनुसार यह मामला पूरी तरह से फर्जी आईपीएस अधिकारी बनकर ठगी का लग रहा है। 


सिकंदरा पुलिस फिलहाल उक्त युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सिकंदरा पुलिस फिलहाल जांच करने की बात कर रही है। जांच के बाद इस मामले में खुलासा होने की संभावना है। वहीं गिरफ्तार युवक की उम्र मात्र 18 साल बताई जा रही है. 

न्यूज़ 4नेशन के लिए जमुई से सुमित सिंह की रिपोर्ट


Editor's Picks