BIHAR NEWS: निजी क्लीनिक में इलाज करा रहे मरीज की मौत पर भड़के परिजन, क्लीनिक में की जमकर तोड़फोड़

BIHAR NEWS: निजी क्लीनिक में इलाज करा रहे मरीज की मौत पर भड़के परिजन, क्लीनिक में की जमकर तोड़फोड़

CHHAPRA: शहर के एक प्राइवेट क्लीनिक में इलाजरत मरीज की मौत के बाद गुस्साये परिजनों ने क्लिनिक में जमकर तोड़फोड़ की। मरीज के परिजनों का कहना था कि उनकी मरीज का छत पर से गिरने से पैर टूट गया था। जिसके इलाज के लिए डॉ सनत कुमार सिंह के क्लिनिक में भर्ती कराया था। 

26 जून से मरीज का निजी क्लीनिक में किया जा रहा था। इसी बीच सोमवार सुबह जब मरीज ललिता देवी की तबियत बिगड़ने लगी तो डॉ सनत कुमार सिंह ने मरीज को किसी फिजिशियन से दिखाने की सलाह देकर डिस्चार्ज कर दिया। जब परिजन मरीज को लेकर फिजिशियन के पास पहुंचे तो उन्होंने भी मरीज की हालत गंभीर बताते हुए सदर अस्पताल जाने की सलाह दी। जिसके बाद परिजन सदर अस्पताल पहुंचे। हालांकि तबतक काफी देर हो चुकी थी। सदर अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन काफी आक्रोशित हो गए औऱ महिला का शव लेकर वापस निजी क्लीनिक पहुंच गए। वहां जाकर परिजनों ने डॉ सनत कुमार सिंह से मिलने की मांग की।

जब डॉक्टर मिलमे के लिए उपस्थित नहीं हुए, तब परिजनों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने अपना गुस्सा क्लीनिक के शीशों और सामान पर जमकर निकाला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाया। साथ ही इस संबंध में डॉक्टर से ही बातचीत की। मरीज के परिजन डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए जिद पर अड़े थे। साथ ही मुआवजे की मांग कर रहे थे। फिलहाल घटना की जांच जारी है। पुलिस दोनों पक्षों की बात सुनकर ही आगे बढ़ेगी।

Find Us on Facebook

Trending News