बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पिता ने ली छह साल के मासूम बेटे की जान, बेटी का आरोप मां के बाद पापा ने भाई की कर दी हत्या

पिता ने ली छह साल के मासूम बेटे की जान, बेटी का आरोप मां के बाद पापा ने भाई की कर दी हत्या

PATNA : कंकड़बाग थाना के मलाही पकड़ी से हत्या का दिल दहलानेवाला मामला सामने आया है। यहां पिता ने अपने छह साल की बेटे की जान ले ली है। वहीं घटना के बाद परिवार में चीख पुकार मच गया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुट गई है। 

मामले में बताया गया कि  विजय लाल चौधरी पर अपने बेटा रितेश कुमार रमन उम्र 8 साल की हत्या कर दी। जिससे पूरा परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है। मामले में बताया गया कि  मासूम बच्चे को पहले तो बीती रात पिता ने हाथ पैर बांध खुब पिटाई की। सुबह जब बच्चे की बहन की आंख खुली तो भाई को जमीन पर पड़ा हुआ देखा, उसके शरीर में किसी प्रकार की हरकत नहीं होता देख शोर मचाना शुरू किया। बच्ची ने बताया कि उसके घर में पिता के अलावा सिर्फ भाई ही था, रात को पापा ने भाई की पिटाई की और फिर दुकान चले गए। सुबह भाई की लाश पड़ी हुई थी। बच्ची ने बताया कि मेरी मां की हत्या भी पिता ने ही की थी।  बताया जा रहा है कि बच्चे की गला घोंटकर हत्या की गई है।

फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच लैश को कब्जे में लेकर  मामले की पड़ताल में जुट गई है वहीं पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार अभी यह स्पष्ट नहीं है कि पिता ने अपने बेटे की हत्या क्यों की, वहीं बच्चे के परिवार के लोग भी कुछ बता पाने में असमर्थ हैं।

Suggested News