बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सब्जी मंडी में लगी भीषण आग, 50 दुकानें जलकर खाक, लाखों का हुआ नुकसान

सब्जी मंडी में लगी भीषण आग, 50 दुकानें जलकर खाक, लाखों का हुआ नुकसान

ARA : भोजपुर जिले के पिरो थाना के पिरो बाजार स्थित सब्जी मंडी में देर रात 11 बजे के आसपास भीषण आग लग गई इस अगलगी में लाखों की संपत्ति और सब्जी जलकर राख हो गए। घटना तब हुई जब सब्जी मंडी के सारे दुकानदारों अपना दुकान बंद करके अपने अपने घर चले गए थे।  तभी आग की निकली एक चिंगारी में सारे बाजार को जलाकर राख कर दिया। इस दौरान मंडी के 50 दुकान जलकर पूरी तरह से राख हो गए।  अगलगी की घटना कैसे हुई इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन इस भीषण आग लगी में लाखों के नुकसान होने की बात बताई जा रही है। 

 घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय दुकानदारों ने फायर बिग्रेड को अगलगी की सूचना दी जिसके बाद पहुंची मौके पर फायर बिग्रेड की टीम ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन फायर बिग्रेड की गाड़ी में पर्याप्त पानी नहीं होने के कारण आग को नहीं बुझा जा सका और बाद में हो हंगामा होने के बाद दूसरी फायर बिग्रेड की गाड़ी को मंगाया गया तब जाकर आग पर काबू पाया गया इस दौरान तकरीबन 1 घंटे तक यह आगलगी का तांडव पीरों के सब्जी बाजार में होता रहा। काफी रात होने के कारण लोगों को समझ में भी नहीं आ रहा था कि आखिर इस भीषण अगलगी को कैसे बुझाया जाए।

बगल में है पेट्रोल पंप

सब्जी मंडी के ठीक बगल में इंडियन पेट्रोल  का बड़ा पेट्रोल पंप है और गनीमत यह रही की आग की लपटें यहां तक नही पहुंची वरना और भयानक हादसा हो सकता था। बाद में फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पाया वही इस अगलगी ने सब्जी मंडी की 50 दुकानों को अपने आगोश में ले लिया और सब जलकर राख हो गया। स्थानीय लोगो ने प्रशासन से दुकानदारों को मुआवजा देने की मांग की है।

Suggested News