BIHAR NEWS : कुत्ते को प्रताड़ित करने पर मालिक पर दर्ज हुई प्राथमिकी, जानें क्या है मामला

BIHAR NEWS : कुत्ते को प्रताड़ित करने पर मालिक पर दर्ज हुई प्राथमिकी, जानें क्या है मामला

MUZAFFARPUR : कुत्ते को प्रताड़ित करने के मामले में पुलिस ने उसके मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामला जिले के मिठनपुरा थाने का बताया जा रहा है। जहां पशु सुरक्षा से जुड़ी एक संस्था की शिकायत के आधार पर कुत्ते के मालिक राजकुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस कांड दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कुत्ते की फोड़ दी आंख, इलाज के अभाव में शरीर पर लगे कीड़े

बताया गया कि आरोपित राजकुमार एक कुत्ता पाले हुए है। उसने अपने कुत्ते की एक आंख फोड़ दी, साथ ही उसका इलाज भी नहीं कराया, जिसके कारण पशु के शरीर पर कीड़े लगने लगे। इस बात की जानकारी पशुओं की सुरक्षा से जुड़ी एक संस्था को मिली तो उनके सचिव ने कुत्ते के मालिक से पूछताछ शुरू की तो उनके द्वारा उनके द्वारा अभद्र व्यवहार किया गया। संस्था सचिव सुमंत शेखर ने बताया कि बावजूद संस्था की ओर से पशु चिकित्सक को बुलाकर कुत्ते का इलाज कराया गया।

थाने में एफआईआर में टालमटोल

मामले को लेकर जब संस्था की ओर से थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया तो पहले टालमटोल किया गया। फिर इसकी सूचना वरीय पुलिस अधिकारियों को दी गई। तब पुलिस ने कांड दर्ज की। थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद ने बताया कि कांड दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News