बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के रीजनल ऑफिस में लगी आग, सभी कर्मचारी भागे बाहर, आग बुझाने की कोशिशें जारी

BIHAR NEWS: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के रीजनल ऑफिस में लगी आग, सभी कर्मचारी भागे बाहर, आग बुझाने की कोशिशें जारी

SASARAM: इस वक्त की बड़ी खबर सासाराम अनुमंडल क्षेत्र से है। जहां सासाराम के नगर थाना क्षेत्र के फजलगंज में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के रीजनल बिजनेस ऑफिस में भीषण आग लग गई। अबतक मिली जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि शार्ट सर्किट से आग लगी है।

फजलगंज में बैंक के रीजनल ऑफिस में आग लगने की सूचना पर हड़कंप मच गया। तत्काल ही सभी कर्मचारी ऑफिस छोड़कर बाहर की ओर भागे। फिलहाल सभी कर्मचारी बाहर हैं और सुरक्षित हैं। रीजनल मैनेजर ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अग्निशमन विभाग को सूचित किया। दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंच गई है तथा आग को काबू करने की कोशिश की जा रही है। 

बता दें, एसबीआई के दफ्तर के नीचे डिपार्टमेंटल स्टोर है। उसके अलावा एसबीआई के ऊपरी तल्ले पर जिम भी है। आग की लपटें चारों तरफ फैल गई है। पुलिस भी मौके पर पहुंची हुई है। दमकल कर्मी आग काबू करने में लगे हुए हैं। बैंक के रीजनल मैनेजर अभिषेक कुमार सिन्हा ने बताया कि संभवत आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। आग में कितना नुकसान हुआ है, इसका अनुमान बाद में लगाया जाएगा। फिलहाल अंदर से सभी कर्मी बाहर निकल गए हैं। दमकलकर्मी पूरी मुस्तैदी से आग बुझाने में लगे हुए हैं।


Suggested News