BIHAR NEWS : बदमाशों महादलित बस्ती में लगाई आग, चौकीदार की पीट-पीटकर की हत्या

BIHAR NEWS : बदमाशों महादलित बस्ती में लगाई आग, चौकीदार की पीट-पीटकर की हत्या

PURNIA : जिले के बायसी थाना के खपड़ा पंचायत के मझुवा गांव में भीड़ ने जमकर उत्पात मचाया। यहां भीड़ ने न सिर्फ महादलित बस्ती के एक दर्जन से अधिक घरों को आग के हवाले कर दिया। बल्कि बस्ती के चौकीदार की पीट पीटकर हत्या कर दी। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया। हालांकि आग लगाने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। 

बताया गया कि देर रात गांव की महादलित बस्ती में सैकड़ों की संख्या में पहुंची भीड़ ने हमला कर दिया और घरों में आगजनी शुरू कर दी। इस दौरान यहां 13 घर खाक हो गये। वहीं अवकाश प्राप्त चौकीदार नेवालाल राय की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस दौरान बस्ती के महिलाओं और पुरुषों के साथ भी जमकर मारपीट की। इस पूरी वारदात में गांव के गई लोग घायल हो गए हैं। 

रात 11 बजे की घटना

घटना रात 11 बजे की बताई जा रही है। यहां रहनेवाले लोगों ने इसकी सूचना बायसी थाना और एसडीओ को दी. सूचना मिलने के आधे घंटा के अंदर कई थाने की पुलिस, एसडीओ और एसडीपीओ मौके पर पहुंच गए. दमकल की 5 गाड़ियों की मदद से बस्ती में लगी आग पर काबू पाया जा सका। पुलिस का कहना है कि हमला करनेवालों की पहचान की कोशिश की जा रही है। साथ ही इस बात की भी जानकारी ली जा रही है कि हमला क्यों किया गया।


 

Find Us on Facebook

Trending News