पटना में बालू घाट पर अवैध वसूली के विवाद में बरसीं गोलियां, एक को लगी गोली

पटना में बालू घाट पर अवैध वसूली के विवाद में बरसीं गोलियां, एक को लगी गोली

PATNA : राजधानी पटना में बालू लदे वाहन से चंदा वसूल रहे युवक की टोली ने अपने हिस्सेदारी की मांग को लेकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। इस गोलीबारी में एक शख्स को गोली लग गई है। जिसके बाद घायल शख्स को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। वारदात पटना के पालीगंज थाना इलाके की है। 

बताया जा रहा है कि जलपुरा गांव स्थित बालू घाट के चालान के पास कथित मंदिर निर्माण के लिए कुछ युवक बालू लदे बाहन से चंदा लिया करते थे। इसी बीच पार्टनर के बीच लेनदेन को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया। देखते देखते कहासुनी व गोलीबारी की घटना होने लगी। इस गोलीबारी में जलपुरा निवासी अमित कुमार को गोली लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्वजन व ग्रामीणों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सको ने गंभीर हालत देख पीएमसीएच रेफर कर दिया। 

गोली की आवाज सुनकर इलाके में अफरा-तफरी मच गई। वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस और मामले की छानबीन की। पालीगंज थानेदार ने बताया कि युवक ने जिन लोगों का नाम बताया है, उनकी तलाश जारी है। फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताये जा रहे हैं। उनकी गिरफ़्तारी के लिए पुलिस विभिन्न इलाकों में छापेमारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Find Us on Facebook

Trending News