BIHAR NEWS: पहले फेसबुक पर भेजा फ्रेंड रिक्वेस्ट, फिर युवती से करने लगा शादी करने की जिद, फिर युवती ने उठा लिया यह कदम

BIHAR NEWS: पहले फेसबुक पर भेजा फ्रेंड रिक्वेस्ट, फिर युवती से करने लगा शादी करने की जिद, फिर युवती ने उठा लिया यह कदम

मुजफ्फरपुर: सोशल मीडिया का सही उपयोग अगर सही तरीके से न हो तो वह जीवन के लिए मुसीबत का फंदा बन जाता है। ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है नगर की एक युवती के साथ, जब फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट को स्वीकार करना उसके लिए आफत बन गया है। 

मिली खबर के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के अखाड़ाघाट रोड इलाके की एक युवती ने नगर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करायी है। युवती ने जानकारी दी है कि कुछ दिन पहले फेसबुक पर खगडिया के एक युवक रवि भीमसेरिया का फ्रेंड रिक्वेस्ट आया था, जिसे युवती ने स्वीकार कर लिया। दोनों के बीच दोस्ती भी हो गयी। इसी बीच अचानक युवक ने फोन कर के युवती पर शादी करने का दबाव बनाया। जिसके बाद युवती की तरफ से स्पष्ट कर दिया गया कि हमारे बीच केवल दोस्ती है और कुछ नहीं। 

युवती ने उसे समझाने की कोशिश भी की लेकिन कोई लाभ नहीं मिला। युवती ने युवक को यह भी जानकारी दी कि उसकी शादी हो रही है और वह अपने परिवार के रजामंदी के साथ शादी कर रही है। जिसके बाद युवक ने कहा कि अगर वह शादी नहीं करेगी तो वह आत्महत्या कर लेगा। युवती ने बताया है कि युवक खुद को मारने की धमकी दे रहा है। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।



Find Us on Facebook

Trending News