बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: उधार के 13 सौ रुपए के लिए 3 लाख की मछलियों को मारा, पोखर में डाल दिया जहर, फिर जमकर हुआ बवाल...

BIHAR NEWS: उधार के 13 सौ रुपए के लिए 3 लाख की मछलियों को मारा, पोखर में डाल दिया जहर, फिर जमकर हुआ बवाल...

BANKA: बिहार के बांका से अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां 13 सौ रुपए के लिए दबंगों ने 3 लाख की मछलियों को मार दिया है। इस घटना को लेकर मछली पालक ने शिकायत दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि ट्यूशन फीस ना दे पाने के कारण गांव के ही दबंगों ने घटना को अंजाम दिया है। पूरा मामला अमरपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर ग्यारह विदनचक का है। 

दबंगों के द्वारा मछली पालन की पोखर में जहर देने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर पीड़ित पोखर के मालिक अजय साह ने बताया कि उन्होंने मछली पालन के लिए अपने घर के समीप पांच कट्ठा जमीन पर मछली पालन के लिए पोखर का निर्माण कराया था। गांव के ही मिथुन साह उनके बच्चों को प्राईवेट ट्यूशन पढ़ाता था। मिथुन साह का 13 सौ रूपैया ट्यूशन की फीस उनके पास बकाया था। जिसका मिथुन साह हमेशा तगादा करता आ रहा था। 

पीड़ित पोखर के स्वामी ने बताया कि उन्होंने मिथुन को कुछ दिनो का समय देने की अपील किया था। जिसपर वह आक्रोशित होते हुए अंजाम भुगतने की धमकी दे दिया था। पीड़ित ने बताया कि शुक्रवार की अहले सुबह जब वह पोखर पर मछली को चारा देने गया तो देखा कि मिथुन साह तथा उनका पिता विकास साह पोखर की ओर से अपने घर की ओर भाग रहा है। जब पोखर पर गया तो देखा कि हजारों मछलियां पोखर के किनारे पर मृत पड़ी हुई है।

पीड़ित ने बताया कि दबंगों के द्वारा पोखर में जहर देने के कारण उनकी तीन लाख रुपए की मछली की मौत हो गई है। पीड़ित पोखर के स्वामी ने दोनों बाप -बेटा पर पोखर में जहर देने का आरोप लगाते हुए थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने बताया कि आवेदक के द्वारा दिये गये आवेदन पर जांच की जा रही है।


बांका से चंद्रशेखर की रिपोर्ट  

Suggested News